बृहस्पतिवार, 8 दिसम्बर 2022 | 03:53 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | उत्तराखंड | अंकिता हत्याकाण्ड में कोर्ट में दर्ज हुए पुष्प के बयान, एसीजेएम कोर्ट लेकर पहुंची एसआईटी

अंकिता हत्याकाण्ड में कोर्ट में दर्ज हुए पुष्प के बयान, एसीजेएम कोर्ट लेकर पहुंची एसआईटी


अंकिता हत्याकांड को लेकर एसआईटी टीम ने पुष्पदीप के बयान एसीजेएम कोर्ट में भी दर्ज करवा दिए हैं। जानकारी के अनुसार, गुरुवार देर शाम टीम अंकिता के दोस्त पुष्पदीप को कोटद्वार के एसीजेएम कोर्ट लेकर पहुंची।

बयान दर्ज करवाने के लिए टीम दो घंटे कोर्ट में रही। एएसपी शेखर सुयाल ने बताया कि पुष्पदीप के 164 के तहत बयान दर्ज हुए हैं। पुष्पदीप ने कहा कि जो बयान उसने पुलिस के सामने दर्ज किए थे वो ही कोर्ट में भी दर्ज कराए हैं।

कहा कि अंकिता की मौत से पहले वह जब एक बार रिजॉर्ट गया था तो उसने वहां एक वीआईपी को जाते देखा था। लेकिन वो कौन था उसकी जानकारी नहीं है। उस वक्त एसआईटी के बयान में ये बात नहीं लिखवाई थी। कोर्ट में इस जानकारी को भी दर्ज कराया गया है।  वहीं सामने आ रहा है कि अंकिता हत्याकांड के तीनों आरोपियों के खिलाफ एसआईटी पांच दिसंबर के बाद चार्जशीट दाखिल कर सकती है। एसआईटी ने तीनों के खिलाफ वैज्ञानिक और दस्तावेजी साक्ष्य जुटाकर चार्जशीट लगभग तैयार कर ली है।

बता दें कि 18 सितंबर को पौड़ी निवासी अंकिता भंडारी रिजॉर्ट से गायब हुई थी। तीन दिन पटवारी पुलिस ने मामले में हीलाहवाली की तो 21 सितंबर की रात को जांच रेगुलर पुलिस को सौंप दी गई थी। पुलिस जांच में पता चला कि 18 सितंबर की रात में ही नहर में धक्का देकर अंकिता की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मुख्यमंत्री के आदेश पर एसआईटी का गठन कर दिया गया था।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: