बुधवार, 29 जून 2022 | 08:47 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | अक्षय कुमार का फिल्मी करियर ख़तरे में... अगली फिल्म ‘रक्षाबंधन’ का भी फ्लॉप होना तय!

अक्षय कुमार का फिल्मी करियर ख़तरे में... अगली फिल्म ‘रक्षाबंधन’ का भी फ्लॉप होना तय!


बॉक्स ऑफिस में सम्राट पृथ्वीराज फिल्म बुरी तरह पिटने के बाद अब अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षाबंधन की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। आपको बता दें कि ये फिल्म रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज होगी और इस फिल्म की आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से टक्कर होगी।

 

अक्षय कुमार ने पिछले साल फिल्म रक्षबंधन की अनाउंसमेंटे की थी। इसके बाद से सेट से कई बार अक्षय की शूटिंग के दौरान की फोटोज सामने आई हैं। अब अक्षय ने रक्षाबंधन की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है। अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें लिखा है फीलिंग्स के साथ वापसी करते हैं इस खास दिन पर। रक्षाबंधन 11 अगस्त को। इस वीडियो के साथ अक्षय ने लिखा, लेकर आ रहे हैं आपके सामने सबसे पवित्र रिश्ते तो जो आपको आपके बॉन्ड के बारे में याद दिलाएगा। रक्षाबंधन 11 अगस्त 2022 को रिलीज हो रही है। बता दें कि फिल्म को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं। आनंद के साथ अक्षय ने पिछले साल रिलीज हुई फिल्म अतंरगी रे में भी काम किया था।

 

फिलहाल फिल्म रक्षाबंधन की बात करें तो इसमें अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। दोनों इससे पहले फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा में नजर आए थे। अक्षय ने जब फिल्म की अनाउंसमेंट की थी तब अक्षय ने इस फिल्म को अपनी बहन को डेडिकेट किया था। अक्षय ने कहा था, 'अपनी बहन के साथ बड़े होते हुए, अल्का मेरी बहन ही मेरी पहली बेस्ट फ्रेंड थी। यह बहुत ही प्यारी दोस्ती थी।'

 

 

अक्षय इस बार आमिर खान के साथ टक्कर लेने वाले हैं। अब फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बात करें तो बता दें कि ये फिल्म उसी दिन रिलीज हो रही है जिस दिन आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो रही है। अगर दोनों में से किसी स्टार की फिल्म की रिलीज डेट नहीं बदली तो इस रक्षाबंधन पर आमिर खान और अक्षय कुमार की टक्कर देखने को मिलेगी। बता दें कि पहले ही लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट को कोविड की वजह से आगे खिसकाया गया था। अब देखते हैं कि आने वाले समय में कोई रिलीज डेट बदलता है या नहीं।

 

आमिर की 4 साल बाद वापसी फिल्मों में वापसी हो रही है। बता दें कि आमिर खान, लाल सिंह चड्ढा के जरिए 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इससे पहले वह साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में नजर आए थे जो फ्लॉप हुई थी इसलिए ये फिल्म आमिर के लिए बेहद खास है।

 

 

दूसरी तरफ अक्षय कुमार को इस बार हिट की जरूरत है। वहीं अक्षय के बारे में बता दें कि उनकी लास्ट रिलीज हुई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पा रही है। लास्ट  रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज को लेकर अक्षय को काफी उम्मीद दी, लेकिन फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई। यही वजह है कि अक्षय के लिए रक्षाबंधन काफी खास है।
 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: