सोमवार, 20 मई 2024 | 03:19 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक बनाकर ‘सिंघम’ जैसी तारीफ बटोर पाएंगे अजय देवगन? रिलीज़ डेट भी आई सामने

साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक बनाकर ‘सिंघम’ जैसी तारीफ बटोर पाएंगे अजय देवगन? रिलीज़ डेट भी आई सामने


बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन एक ऐसा सितारा हैं जो आने वाली कई पीढ़ियों के लिए प्रेरणा रहेंगे। एक्शन से लेकर रोमांस तक सभी मूवीज़ में उनका कमाल देखने को मिला है। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'भोला' की शूटिंग में बिजी हैं, जो तमिल की सुपरहिट फिल्म 'कैथी' का  रीमेक है।

 

आपको बता दें कि अजय देवगन ने इसी साल अप्रैल के महीने में अपनी इस फिल्म का एलान किया था और तब इस फिल्म के निर्देशक के तौर पर धर्मेंद्र शर्मा का नाम सामने आया था। लेकिन अब अजय देवगन खुद इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। अजय देवगन के निर्देशन में बनने वाली यह चौथी फिल्म होगी। अजय देवनग के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 30 मार्च 2023 को रिलीज हो रही है।

 

 

कई रिपोट्स में दावा किया गया है कि अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म 'भोला' का निर्देशन खुद कर रहे हैं, जो एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में अजय देवगन बतौर लीड अभिनेता भी नजर आएंगे और उनके साथ तब्बू स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। हालांकि, यह फिल्म फ्लोर पर काफी पहले ही आ चुकी है। अजय देवगन कई स्थानों पर नियमित अंतराल पर शूटिंग कर रहे हैं। बीते महीने ही हैदराबाद में इस फिल्म का एक शेड्यूल शुरू किया गया था। दावा है कि 20 अगस्त तक इस फिल्म की शूटिंग भी खत्म हो जाएगी।

 

अजय देवनग के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 30 मार्च 2023 को रिलीज हो रही है। अजय देवगन ने अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए एक बार कहा था कि ठीक है, फिल्म की तैयारी पहले कर ली गई थी। यह फिर से कैमरे के पीछे आने और तीन जादुई शब्द-लाइट, कैमरा, एक्शन कहने का सवाल था। बता दें कि इससे पहले अजय देवगन ने तीन फिल्मों का निर्देशन किया है, जिसमें उनकी फिल्म 'रनवे', 'यू मी और हम' और शिवाय शामिल है। उनकी आखिरी फिल्म 'रनवे' ही है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: