बुधवार, 23 जून 2021 | 10:25 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सीएम रावत ने रेल विकास निगम के अधिकारियों से ली ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाईन की जानकारी          हुंडई मोटर इंडिया फाउंडेशन ने उत्तराखंड को प्रदान किए वेंटिलेटर,ऑक्सीमीटर एवं सैनिटाइजर सहित अन्य सामान          सीएम ने दिखाई पांच वातानुकूलित इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी          इसरो की सेटेलाइट से बच्चें करेंगे ऑन लाइन पढ़ाई          पंजाब चुनावों से पहले कांग्रेस में छिड़ी जंग          उत्तराखंड में कोरोना कर्फ्यू के लिए दिशा-निर्देश जारी          उत्तराखंड में जल्द दूर होंगी सेवानिवृत्त राजकीय पेंशन संबंधी विसंगतियां          सचिन तेंदुलकर बने सदी के सबसे तेज बल्लेबाज          अमेरिका के राष्ट्रपति को पीछे छोड़ नंबर वन बने पीएम मोदी         
होम | देश | एक गलती से सील होगा आगरा का पारस अस्पताल

एक गलती से सील होगा आगरा का पारस अस्पताल


आगरा का पारस अस्पताल एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है। ऑक्सीजन की कमी से मरे लोगों को लेकर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें कुछ ऐसा कहा गया है, जिसके कारण अब पारस अस्पताल बंद होने जा रहा है।

 पारस हॉस्पिटल से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें कही एक बात से हड़कंप मच गया है।वीडियो के मुताबित जानलेवा मॉकड्रिल की गई थी. वीडियो में कहा गया,' 5 मिनट में ही छंट गए 22 मरीज...74 बचे....इन्हें टाइम मिल जाएगा।
वायरल वीडियो हॉस्पिटल के संचालक का है। वीडियो में कहते सुनाई दे रहे हैं कि ऑक्सीजन की किल्लत की वजह से मोदीनगर से सप्लाई मंगवाई जा रही थी। मरीजों के परिजनों के डिस्चार्ज के लिए बोला गया, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद एक एक्सपेरिमेंट करने का फैसला लिया।इसके तहत मॉकड्रिल के लिए 26 अप्रैल को सुबह 7 बजे 5 मिनट के लिए ऑक्सीजन की सप्लाई को रोक दिया गया। ऑक्सीजन की सप्लाई रुकते ही 22 मरीजों को तकलीफ होने लगी। इसके साथ ही आगरा के डीएम ने 22 मरीजों की मौत को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि 26 और 27 अप्रैल को ऑक्सीजन की कथित कमी के चलते सात मरीजों की निजी अस्पताल में मौत हो गई।निजी अस्पताल में 22 गंभीर मरीज भर्ती थे। हालांकि उनकी मौत का विवरण नहीं है। वायरल वीडियो के आधार पर हम जांच कर रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि, पारस अस्पताल को बंद किया जाएगा। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: