बुधवार, 23 सितंबर 2020 | 06:26 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
पॉलिसी उल्लंघन के कारण गूगल ने पेटीएम को हटाया,पेटीएम ने कहा,पैसे हैं सुरक्षित          प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के किसानों को आश्वस्त किया कि लोकसभा से पारित कृषि सुधार संबंधी विधेयक उनके लिए रक्षा कवच का काम करेंगे           उत्तराखंड में भूमि पर महिलाओं को भी मिलेगा मालिकाना हक          सीएम रावत ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को लिखा पत्र,उत्तराखंड में आइटी सेक्टर में निवेश करने का किया अनुरोध           कोरोना के चलते रद्द हुई अमरनाथ यात्रा,अमरनाथ श्राइन बोर्ड ने रद्द करने का किया एलान           बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | दुनिया | बेनजीर भुट्टो के बाद अब इस प्रधानमंत्री को होगा ये गौरव प्राप्त

बेनजीर भुट्टो के बाद अब इस प्रधानमंत्री को होगा ये गौरव प्राप्त


पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो को बाद अब न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जैसिन्डा अर्डर्न देश की पहली महिला बन गयी है जो प्रधानमंत्री पद पर रहते हुए बच्चे को जन्म देने जा रही है आपको बता दें भुट्टो ने साल 1990 में एक लड़की बख्तावर भुट्टो को जन्म दिया था। और अब ये गौरव न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री नेता को मिलने जा रहा है।

 

दसअसल 37 साल की जैसिन्डा ने पिछले साल अक्टूबर में पद ग्रहण किया था। उनका कहना है कि यह प्रेग्नेन्सी अप्रत्याशित थी मगर उनके और उनके पार्टनर क्लार्क गेफोर्ड के लिए रोमांचक है। वहीं पीएम की तरफ से एक वक्तव्य में कहा गया है। हम दोनों वास्तव में बहुत खुश हैं। हम एक परिवार चाहते थे मगर आश्वस्त नहीं थे कि यह सब अभी संभव हो पाएग।

 

सोशल मीडिया पर जैसिन्डा ने जैसे ही अपने गर्भ की जानकारी साझा की, उन्हें दुनिया भर से बधाई मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है। साथ ही उन्होंने ये भी  कहा साल 2017 हमारे लिए एक बड़ा साल था। जिसको हम कभीं नहीं भूल पाएगें। और अब उनको इंतजार है तो सिर्फ 2018 का जो उनके लिए चार गुनी खुशियां लेकर आने वाला है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: