मंगलवार, 24 मई 2022 | 01:22 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
30 जून से शुरू होगी अमरनाथ यात्रा          शंघाई मिले कोरोना का एक दिन में 23,000 से ज्‍यादा नए मामले          रूस ने भारत को दिए एस-400 मिसाइल सिस्टम के पार्ट्स          कर्नाटक हाईकोर्ट का हिजाब विवाद पर बड़ा फैसला,हिजाब इस्लाम का हिस्सा नहीं          सीबीएसई की 10वीं की परीक्षाएं 26 अप्रैल से 24 मई तक, 12वीं की परीक्षाएं 26 अप्रैल से 15 जून तक आयोजित की जाएगी          केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने जारी की टर्म 2 परीक्षा के लिए 10वीं और 12वीं की डेटशीट          आरबीआई ने पेटीएम पेमेंट्स बैंक को नए ग्राहक जोड़ने से रोका, आईटी ऑडिट का भी दिया आदेश          8 मई को खुलेंगे श्री बदरीनाथ धाम के कपाट          कांग्रेस दफ्तरों में होगी सीडीएस जनरल बिपिन सिंह रावत और जनरल जोशी की फोटो         
होम | देश | गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित होंगे एडीजी अभिनव कुमार

गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित होंगे एडीजी अभिनव कुमार


गणतंत्र दिवस के अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सराहनीय सेवा के लिए उत्तराखंड के अपर पुलिस महानिदेशक, प्रशासन अभिनव कुमार को विशिष्ट सेवा के लिए “राष्ट्रपति का पुलिस पदक” से सम्मानित करेंगे। इसी का साथ उत्तराखं के 6 अन्य पुलिस अधिकारियों को सराहनीय सेवा के लिए पुलिस पदक से सम्मानित किया जाएगा।

आज यानि बुधवार को गणतंत्र दिवस पर पुलिस उपाधीक्षक चमोली धन सिंह तोमर, पुलिस उपाधीक्षक पुलिस मुख्यालय नंदन सिंह बिष्ट, पुलिस उपाधीक्षक जिला पौड़ी गणेश लाल,निरीक्षक अभिसूचना पुलिस मुख्यालय महेश चंद्र चंदोला, उप निरीक्षक विशेष श्रेणी जिला चंपावत,रमेश चंद्र भट्ट को सराहनीय सेवा के लिए पुलिस पदक दिया जाएगा।

राष्ट्रपति द्वारा गणतंत्र दिवस-2022 के अवसर पर उत्तराखंड के इन पुलिस अधिकारियों को विशिष्ट सेवाओं के लिए “राष्ट्रपति का पुलिस पदक” एवं सराहनीय सेवाओं के लिए “पुलिस पदक” से सम्मानित किये जाने की घोषणा की गई थी। उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने पदक विजेताओं को शुभकामनाएँ दी हैं।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: