बुधवार, 23 जून 2021 | 10:29 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सीएम रावत ने रेल विकास निगम के अधिकारियों से ली ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाईन की जानकारी          हुंडई मोटर इंडिया फाउंडेशन ने उत्तराखंड को प्रदान किए वेंटिलेटर,ऑक्सीमीटर एवं सैनिटाइजर सहित अन्य सामान          सीएम ने दिखाई पांच वातानुकूलित इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी          इसरो की सेटेलाइट से बच्चें करेंगे ऑन लाइन पढ़ाई          पंजाब चुनावों से पहले कांग्रेस में छिड़ी जंग          उत्तराखंड में कोरोना कर्फ्यू के लिए दिशा-निर्देश जारी          उत्तराखंड में जल्द दूर होंगी सेवानिवृत्त राजकीय पेंशन संबंधी विसंगतियां          सचिन तेंदुलकर बने सदी के सबसे तेज बल्लेबाज          अमेरिका के राष्ट्रपति को पीछे छोड़ नंबर वन बने पीएम मोदी         
होम | मनोरंजन | अक्षय कुमार की नई फिल्म पृथ्वीराज को लेकर शुरू हुआ विवाद

अक्षय कुमार की नई फिल्म पृथ्वीराज को लेकर शुरू हुआ विवाद


बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की नई फिल्म पृथ्वीराज की टीम को धमकी मिली है। ये धमकी करणी सेना ने दी है।
इस फिल्म से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।लेकिन फिल्म अब मुसीबत में घिरती दिख रही है।बॉलीवुड फिल्मों को लेकर अक्सर विरोध जताने वाली करणी सेना की नजर फिल्म पर है। संगठन ने फिल्म के टाइटल को लेकर आपत्ति जताई है। अक्षय की ये फिल्म महान राजा राजपूत पृथ्वीराज चौहान  के जीवन पर आधारित है। जिसमें मुख्य रोल अक्षय कुमार मुख्य रोल में हैं।
करणी सेना की मांग है कि, फिल्म की रिलीज से पहले उनके लिए फिल्म की स्क्रीनिंग की जानी चाहिए। सुरजीत सिंह राठौर ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वे हमारी सलाह नहीं मानते हैं तो उन्हें इसके परिणाम भुगतने होंगे। उन्होंने कड़े लहजे में कहा कि इससे पहले ‘पद्मावत’ के दौरान संजय लीला भंसाली के साथ क्या हुआ, ये सभी को पता है. अगर इस बात पर विचार नहीं किया गया तो इस फिल्म के निर्माताओं को भी इसके लिए तैयार रहना होगा।
अब अक्षय कुमार और फिल्म मेकर इस बात को मानते हैं या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिनअब फिल्म को लेकर जमकर विवाद हो रहा है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: