शनिवार, 24 जुलाई 2021 | 10:49 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सीएम पुष्कर धामी ने किया 179 करोड़ की 65 योजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास          मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने रुद्रपुर में अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा          कोरोना महामारी के बीच ओलंपिक गेम्स हुए शुरू          सीएम पुष्कर धामी ने कोविड-19 से बचाव के लिये उच्चाधिकारियों एवं जिलाधिकारियों के साथ की समीक्षा          उत्तराखंड में कांग्रेस का सियासी संकट खत्म,हरीश रावत होंगे मुख्यमंत्री का चेहरा          कोरोना संक्रमण के चलते आर्थिक मंदी से जूझ रहे चारधाम यात्रा व पर्यटन को उभारे के लिए धामी सरकार की 200 करोड़ रूपए के आर्थिक पैकेज की घोषणा          प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के तहत उत्तराखंड में 240 लाभार्थियों को दिया गया आवास कब्जा          इसरो की सेटेलाइट से बच्चें करेंगे ऑन लाइन पढ़ाई         
होम | मनोरंजन | दूसरी शादी को भी नहीं बचा सके बॉलीवुड एक्टर आमिर खान

दूसरी शादी को भी नहीं बचा सके बॉलीवुड एक्टर आमिर खान


बॉलीवुड एक्टर आमिर खान एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार आमिर खान अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपनी दूसरी शादी की दूसरी शादी और दूसरी तलाक की वजह से वो सुर्खियों में बने हुए हैं। आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव का शादी के 15 साल बाद तलाक हो रहा है।
आमिर खान और किरण राव के डाइवोर्स अनाउंसमेंट की तो दोनों ने बीते दिन ही तलाक की बात लोगों के बीच साझा की है। दोनों ने साथ ही बताया है कि प्रोफेशनल तौर पर वो साथ काम करेंगे। साथ ही अपने बेटे की को-पेरेंटिंग करेंगे। दोनों का कहना है कि इसे अंत की तरह न देखर एक नई शुरुआत के तौर पर देखा जाए।
इस खबर को सुनकर आमिर खान के फैंस सहित उनके करीबी दोस्त अमीन हाजी भी हैरान हैं। अमीन हाजी ने आमिर और किरण की रिलेशनशिप को लेकर अब एक बड़ा खुलासा किया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, आमिर खान और किरण राव के फैसले पर अमीन हाजी ने बताया, मेरे परिवार को इस बारे में काफी पहले से मालूम था, लेकिन दोनों आज एक-दूसरे से अलग होने का एलान करेंगे'। इस खबर ने काफी लोगों को चौंका दिया है। इस बीच एक ये भी खबर सामने आ रही है कि, आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव को उनके दोस्तों ने काफी समझाने की कोशिश की है। लेकिन उसके बाद भी वो नहीं माने।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: