शनिवार, 29 जनवरी 2022 | 07:38 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सीएम योगी ने प्रयागराज में अतीक से मुक्त भूमि पर किया शिलान्यास, बोले- दीवारों से निकल रहा गरीबों का पैसा          राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द ने पतंजलि विश्वविद्यालय,हरिद्वार के प्रथम दीक्षांत समारोह में गोल्ड मेडलिस्ट विद्यार्थियों को प्रदान की उपाधि          ओमीक्रॉन कोरोना वेरिएंट की भारत में हुई एंट्री          वर्ष 2025 तक उत्तराखण्ड बनेगा हर क्षेत्र में अग्रणी राज्यःसीएम पुष्कर सिंह धामी          सीएम पुष्कर धामी ने राइजिंग उत्तराखण्ड कार्यक्रम में किया प्रतिभाग,गायक जुबिन नौटियाल को किया सम्मान          1 दिसंबर से सउदी अरब जा सकेंगे भारतीय          उत्तराखंड में कोरोना काल में सराहनीय कार्य करने वाले ग्राम प्रधानों को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशि          T20 रैंकिंग में रोहित शर्मा को हुआ फायदा          15 दिसम्बर तक स्वरोजगार योजनाओं के तहत लोन के निर्धारित लक्ष्य को किए जाने के सीएम धामी ने दिए निर्देश          सीएम योगी आदित्यनाथ एवं सीएम पुष्कर धामी की लखनऊ में हुई बैठक में निपटा उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड का 21 वर्ष पुराना विवाद         
होम | उत्तराखंड | आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता रविन्द्र जुगरान एक बार फिर हुए भाजपा में शामिल

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता रविन्द्र जुगरान एक बार फिर हुए भाजपा में शामिल


भाजपा के बढ़ते कुनबे में एक और बड़ा नाम,आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता रविन्द्र जुगरान का शामिल हो गया। पार्टी के हरिद्वार रोड स्थित मीडिया सेंटर में प्रदेशाध्यक्ष मदन कौशिक ने रविन्द्र जुगरान को एक सादे कार्यक्रम में उन्हें शामिल कराया। इस मौके पर अध्यक्ष ने कहा कि जुगरान के अनुभवों और क्षमताओं का लाभ पार्टी के आगामी चुनावों में अवश्य मिलेगा ।

इस पूर्व पार्टी की तरफ से स्वागत करते हुए मदन कौशिक ने बताया कि जुगरान पार्टी के बहुत ही जुझारू और कर्मठ कार्यकर्ता रहे हैं। वह राज्य आन्दोलन के उन गिने चुने चेहरों में शामिल रहे है जिन्हें आज भी लोग आन्दोलनकारी के रूप में पहचानने हैं। छात्र राजनीति के शीर्ष नेता होने से लेकर पूर्ववृति भाजपा सरकार में दर्जाधारी राज्य मंत्री के तौर पर भी सफलतापूर्वक दायित्व निर्वहन किया है।

पार्टी में शामिल होते हुए जुगरान ने पार्टी में शामिल होने को अपनी घर वापिसी की तरह बताते हुए स्पष्ट किया कि उन्होंने पूर्व में २५ वर्ष भाजपा संघटन में कार्य किया है। कुछ समय के लिए जरुर वह पार्टी से बाहर थे लेकिन जब प्रदेश के विकास और लोक कल्याण के लिए पार्टी का विकल्ल्प चुनने का मौका आया तो उन्होंने पाया कि आज भी उनके जेहन में भाजपा के सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के विचारों के अतिरिक्त कुछ नहीं ठहरता है। लिहाज़ा भाजपा में आना मेरी सिर्फ इच्छा ही नहीं मेरे विचारों अन्जितम संकल्प भी है।

इस अवसर पर र प्रदेश महामंत्री संगठन मंत्री श्री अजेय , राज्यसभा सांसद श्री नरेश बंसल पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रकाश सुमन ध्यानी, ऋषिराज डबराल, राजीव तलवार, अजीत नेगी आदि पार्टी पदाधिकारी शामिल थे।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: