बुधवार, 23 जून 2021 | 10:27 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सीएम रावत ने रेल विकास निगम के अधिकारियों से ली ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाईन की जानकारी          हुंडई मोटर इंडिया फाउंडेशन ने उत्तराखंड को प्रदान किए वेंटिलेटर,ऑक्सीमीटर एवं सैनिटाइजर सहित अन्य सामान          सीएम ने दिखाई पांच वातानुकूलित इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी          इसरो की सेटेलाइट से बच्चें करेंगे ऑन लाइन पढ़ाई          पंजाब चुनावों से पहले कांग्रेस में छिड़ी जंग          उत्तराखंड में कोरोना कर्फ्यू के लिए दिशा-निर्देश जारी          उत्तराखंड में जल्द दूर होंगी सेवानिवृत्त राजकीय पेंशन संबंधी विसंगतियां          सचिन तेंदुलकर बने सदी के सबसे तेज बल्लेबाज          अमेरिका के राष्ट्रपति को पीछे छोड़ नंबर वन बने पीएम मोदी         
होम | क्राइम | कुल्हाड़ी के दम पर प्रेमी ने की प्रेमिका से शादी

कुल्हाड़ी के दम पर प्रेमी ने की प्रेमिका से शादी


यूपी में एक  एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को पाने के लिए पूरी दुनिया से बगावत करते हुए प्रेमिका के शादी के मंडप में सब के सामने कुल्हाड़ी के दम पर मांग भर दी। इस दौरान जिस लड़के से लड़की की शादी होने वाली थी वो खड़े होकर चुपचाप ये नजारा देखता रह गया।  ये घटना यूपी के गोरखपुर जिले की है।

गोरखपुर के खोराबार थाना क्षेत्र के कुसम्ही बाजार में 12 मई को फिल्मी अंदाज में पहुंचे प्रेमी ने स्टेज पर दूल्हे के सामने दुल्हन की मांग भर दी। जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ। बताया जा रहा है कि, प्रेमी  गोलू फिल्मी अंदाज में एक हाथ में कुल्हाड़ी और दूसरे हाथ में सिंदूर ले कर स्टेज पर चढ़ गया। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता दूल्हे के सामने ही गोलू ने दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया और अपना बना लिया।इस  घटना के बाद लड़की  घर वालों ने प्रेमी को दौड़ा दौड़ा कर बुरी तरह पीट दिया और प्रेमी को घायल कर दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रेमी को इलाज के लिए एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज भेजवाया और इलाज करवाया।

जिसके बाद पंचायत ने लड़की को उसके प्रेमी के साथ विदा कर दिया। जैसे ही ये खबर फैली वैसे ही जमकर चर्चा होने लगी और ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: