शनिवार, 24 जुलाई 2021 | 11:51 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सीएम पुष्कर धामी ने किया 179 करोड़ की 65 योजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास          मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने रुद्रपुर में अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा          कोरोना महामारी के बीच ओलंपिक गेम्स हुए शुरू          सीएम पुष्कर धामी ने कोविड-19 से बचाव के लिये उच्चाधिकारियों एवं जिलाधिकारियों के साथ की समीक्षा          उत्तराखंड में कांग्रेस का सियासी संकट खत्म,हरीश रावत होंगे मुख्यमंत्री का चेहरा          कोरोना संक्रमण के चलते आर्थिक मंदी से जूझ रहे चारधाम यात्रा व पर्यटन को उभारे के लिए धामी सरकार की 200 करोड़ रूपए के आर्थिक पैकेज की घोषणा          प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के तहत उत्तराखंड में 240 लाभार्थियों को दिया गया आवास कब्जा          इसरो की सेटेलाइट से बच्चें करेंगे ऑन लाइन पढ़ाई         
होम | क्राइम | रूड़की में पबजी खेलने को लेकर हुआ विवाद,एक बच्चे की मौत

रूड़की में पबजी खेलने को लेकर हुआ विवाद,एक बच्चे की मौत


रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पबजी खेलने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसमें एक बच्चें की मौत हो गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने बच्चें के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

रुड़की के गंगनहर में हुए इस विवाद की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे रुड़की सीओ बहादुर सिंह चौहान घटनास्थल पर मौका मुआयना करने पहुंचे। जहां उन्होंने गांव के लोगों से इस मामले को लेकर जानकारी ली। जिसके बाद सीओ बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव में कूड़ा बीनने का काम करने वाले दो बच्चों में पबजी गेम खेलने को लेकर आपसे झगड़ा हो गया है। देखते ही देखते यह विवाद इतना बढ़ा की इसी दौरान एक बच्चे के गले पर नुकीली चीज लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बच्चें के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया और घटना की जांच शुरू कर दी।

सीओ बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि इब्राहिमपुर गाँव के पास कूड़ा बीनने वालो की झुग्गी झोपड़ियां है, जो बाहर से आकर यहां बसे है।  उन्होंने बताया पबजी गेम खेलने को लेकर झगड़ा हुआ है। जिस में एक युवक के गले पर नुकीली चीज लगने से उसकी मौत हो गई है। अभी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। इसमें जो भी लोग या व्यक्ति दोषी होगा। उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: