सोमवार, 21 सितंबर 2020 | 02:10 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
कोरोना के बीच 19 सिंतबर से IPL का आगाज, मुंबई और चेन्नई के बीच होगा उद्घाटन मुकाबला          पॉलिसी उल्लंघन के कारण गूगल ने पेटीएम को हटाया,पेटीएम ने कहा,पैसे हैं सुरक्षित          प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के किसानों को आश्वस्त किया कि लोकसभा से पारित कृषि सुधार संबंधी विधेयक उनके लिए रक्षा कवच का काम करेंगे           उत्तराखंड में भूमि पर महिलाओं को भी मिलेगा मालिकाना हक          सीएम रावत ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को लिखा पत्र,उत्तराखंड में आइटी सेक्टर में निवेश करने का किया अनुरोध           कोरोना के चलते रद्द हुई अमरनाथ यात्रा,अमरनाथ श्राइन बोर्ड ने रद्द करने का किया एलान           बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | क्राइम | पहले प्रेमिका की हत्या की फिर पिता पर हमला किया अब पुलिस के हत्थे चढ़ा

पहले प्रेमिका की हत्या की फिर पिता पर हमला किया अब पुलिस के हत्थे चढ़ा


हरियाण के पलवल के एक गांव में प्रेमिका की हत्या करने के बाद फरार हुआ आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। जिसके बाद पुलिस ने एक के बाद एक करके कई खुलासे किये। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है। और हत्या में इस्तेमाल की हुई कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी सतीश ने अपनी प्रेमिका की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी थी और पिता पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला किया था हालांकि पिता की जान बच गई थी। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सतीश बताया। सतीश जोधपुर गांव का रहने वाला है। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ मृतका प्रेमिका रितू के पिता रमेश चंद की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था।
गौरतलब है कि आरोपी सतीश के रितू के साथ संबंध थे. 19 जनवरी की रात रितू उसके पास उसके घर पहुंची। उस समय सतीश ने शराब पी हुई थी। सतीश ने रितू से वापस जाने कहा और उसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। इसके बाद सतीश ने कुल्हाड़ी से हमला कर रितू की हत्या कर दी। शोर सुनकर जब सतीश के पिता किशन सिंह मौके पर आए तो उस पर भी जानलेवा हमला कर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। जिसके बाद से ही पुलिस आरोपी को ढूंढ रही थी।   

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: