सोमवार, 21 सितंबर 2020 | 03:08 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
कोरोना के बीच 19 सिंतबर से IPL का आगाज, मुंबई और चेन्नई के बीच होगा उद्घाटन मुकाबला          पॉलिसी उल्लंघन के कारण गूगल ने पेटीएम को हटाया,पेटीएम ने कहा,पैसे हैं सुरक्षित          प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के किसानों को आश्वस्त किया कि लोकसभा से पारित कृषि सुधार संबंधी विधेयक उनके लिए रक्षा कवच का काम करेंगे           उत्तराखंड में भूमि पर महिलाओं को भी मिलेगा मालिकाना हक          सीएम रावत ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को लिखा पत्र,उत्तराखंड में आइटी सेक्टर में निवेश करने का किया अनुरोध           कोरोना के चलते रद्द हुई अमरनाथ यात्रा,अमरनाथ श्राइन बोर्ड ने रद्द करने का किया एलान           बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | क्राइम | हवा में पिस्टल लहराता रहा हमलावर, खामोश खड़ी रही दिल्ली पुलिस!

हवा में पिस्टल लहराता रहा हमलावर, खामोश खड़ी रही दिल्ली पुलिस!


देश की राजधानी दिल्ली की पुलिस का आज एक ऐसा रूप देखने को मिला जिसको लेकर दिल्ली पुलिस की खूब फजीहत हो रही है। दरअसल, गुरुवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) के विरोध में दिल्ली की जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी से राजघाट तक मार्च निकाला जा रहा था। हालांकि इस मार्च को पुलिस ने इजाजत नहीं थी। लिहाजा पुलिस मार्च को रोकने के लिए पहले ही होली फैमली अस्पताल के पास भारी संख्या में मौजूद थी। पुलिस अधिकारी मार्च निकाल रहे लोगों से बात कर रही थी. तभी एक युवक भीड़ के बीच से निकल कर सामने आया। उसके हाथ में बंदूक थी. वो जोर-जोर से नारे लगा रहा था। बताया जा रहा है कि वो प्रदर्शन कारियों की तरफ मुंह करके कह रहा था कि वो उन्हें आजादी चाहिए तो वो उन्हें आजादी देगा। यही बोलते-बोलते वो युवक पुलिस की तरफ बढ़ता जा रहा था और प्रर्दशन कारियों की तरफ पिस्तौल दिखाकर नारे लगा रहा था।

तभी उस शख्स ने फायरिंग कर दी। एक गोली जाकर छात्र को लगी. और वो गंभीर रूप सेघायल हो गया। इस बीच काफी अफरा तफरी की माहौल देखनेको मिला तो वहीं पुलिस हाथ बांधे बिना कुछ किये हमालवर को खड़ा देखती रही। करीब 20 सेकेंड तक युवक ऐसे ही तमंचा लहराता रहा और दिल्ली पुलिस ऐसेही देखती रही। जिसको लेकर अब दिल्ली पुलिस पर काफी सवाल उठ रहे हैं। बाद में पुलिस ने युवक गिरफ्तार कर लिया और मामलेकी जाचं चल रही है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: