सोमवार, 15 जुलाई 2024 | 05:47 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | ‘3 इडियट्स’ का सीक्वेल बनेगा, नाटकीय अंदाज में करीना कपूर ने किया खुलासा

‘3 इडियट्स’ का सीक्वेल बनेगा, नाटकीय अंदाज में करीना कपूर ने किया खुलासा


करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर बड़ा खुलासा किया है। 
उन्होंने इस वीडियो में ‘3 इडियट्स’ के सीक्वल को कन्फर्म किया है। बता दें राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘3 इडियट्स’ बॉलीवुड की मोस्ट आईकॉनिक फिल्मों में से एक है।
इस फिल्म में आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी की तिकड़ी ने पर्दे पर खूब धमाल मचाया। वहीं इन तीनों के साथ करीना कपूर और बोमन ईरानी भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस वीडियो में करीना, आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन की प्रेस कॉन्फेंस को लेकर बात करती हुई नजर आईं। वीडियो में तीनो एक्टर्स की एक प्रेस कॉन्फ्रेस में बैठे हुए की तस्वीर नजर आती है और इस पर ‘3 इडियट्स’ भी लिखा हुआ है।
करीना कहती हैं, 'जब वह छुट्टियां मना रही थीं तब इन तीनों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। जो प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो वायरल हो रहा था वो उस सीक्रेट से है जो इन तीनों ने हम सभी से छिपाकर रखा है। कुछ तो गड़बड़ है, और प्लीज ये मत कहना है कि ये शरमन की किसी फिल्म के प्रमोशन का है। ये लोग सीक्वल के बारे में प्लान कर रहे हैं। लेकिन मेरे बिना कैसे?।
करीना आगे कहती हैं, 'अभी बोमन को फोन कर चेक करती हूं आखिर चल क्या रहा है? ये तीनों सीक्वल जरूर ला रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, 'मैं विश्वास नहीं कर सकती वे मेरे बिना ऐसा कुछ कर सकते हैं? बोमन ईरानी क्या उन्होंने तुमसे भी छिपाकर रखा है।'
बता दें, 3 इडियट्स साल 2009 में रिलीज हुई थी। विधु विनोद चोपड़ा ने इसे प्रोड्यूस किया। फिल्म की कमाई की बात करें तो 55 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म में आमिर और करीना की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। अब 3 इडियट्स के सीक्वल की खबर सामने आते ही फैंस एक बार फिर आमिर, आर माधवन, शरमन और करीना को एक साथ देखने के लिए एक्साइटेड हो गए हैं।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: