सोमवार, 15 जुलाई 2024 | 05:27 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | क्राइम | शादीशुदा महिला को दिल दे बैठी 22 साल की लड़की, लव-अफेयर के बाद शादी को हंगामा

शादीशुदा महिला को दिल दे बैठी 22 साल की लड़की, लव-अफेयर के बाद शादी को हंगामा


उत्तराखंड में एक बहुत ही ज्यादा हैरान करने वाला सामने आया है। पूरा मामला जान पुलिस भी दंग रह गई। एक 22 साल की लड़की शादीशुदा महिला को अपना दिल बैठी। लव-अफेयर के बाद दोनों के बीच शादी को लेकर जमकर हंगामा हुआ। शादीशुदाी महिला के दो बच्चे भी हैं।

 

बताया गया है कि शादीशुदा महिला सरकारी कर्मचारी है। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने दोनों को समझाकर घर भेज दिया।  प्राप्त जानकारी के अनुसार, बागेश्वर जिले के कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक लड़की शादीशुदा महिला से शादी करने पर अड़ी रही। युवती के माता-पिता और शाादीशुदा महिला के परिजन दोनों को समझाते रहे, लेकिन वे किसी की सुनने को तैयार नहीं हैं।

इस दौरान कोतवाली के आगे भीड़ जमा हो गई। घंटों की मशक्कत के बाद उन्हें वहां से पुलिस ने घर भेजा। परिजन काफी निराश होकर घरों को लौटे। एक स्कूटी में सवार होकर एक सरकारी सेवा करने वाली शादीशुदा महिला कोतवाली पहुंची। उन्होंने वहां पहले से एक लड़की के साथ रहने की इच्छा जाहिर की।

शादीशुदा महिला ने पुलिस को प्राथना पत्र भी सौंपा। बताया जा रहा है कि लगभग 22 साल की युवती पिथौरागढ़ की रहने वाली है। शादीशुदा महिला के साथ उसकी रिश्तेदारी है। वह करीब एक माह से उसके साथ रह रही है। युवती के माता-पिता उसे घर ले जाने आए, पर युवती ने इनकार कर दिया।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: