शुक्रवार, 7 अगस्त 2020 | 02:30 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
पीएम मोदी ने रखी राम मंदिर की नींव, देश भर में घर-घर दीप प्रज्ज्वलित कर मनाई जा रही है खुशियां          उत्तराखंड में भूमि पर महिलाओं को भी मिलेगा मालिकाना हक          सीएम रावत ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को लिखा पत्र,उत्तराखंड में आइटी सेक्टर में निवेश करने का किया अनुरोध           कोरोना के चलते रद्द हुई अमरनाथ यात्रा,अमरनाथ श्राइन बोर्ड ने रद्द करने का किया एलान           कोटद्वार में अतिवृष्टि से सड़क पर आया मलबा, बरसाती नाले में बही कार, चालक की मौत          चारधाम देवस्थानम बोर्ड मामले में उत्तराखंड सरकार को बड़ी राहत,सुब्रह्मण्यम स्वामी की याचिका हाईकोर्ट          प्रधानमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से की केदारनाथ के निर्माण कार्यों की समीक्षा, कहा धाम के अलौकिक स्वरूप में और भी वृद्धि होगी          बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | उत्तराखंड | देहरादून में दूल्हे के बाद अब दुल्हन समेत 14 बराती भी मिले कोरोना संक्रमित

देहरादून में दूल्हे के बाद अब दुल्हन समेत 14 बराती भी मिले कोरोना संक्रमित


देहरादून जिले में दूल्हे के बाद अब दुल्हन समेत 14 बरातियों में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके अलावा सेना के छह जवान भी संक्रमित पाए गए हैं। आज अभी तक 25 से अधिक लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने की खबर है। 

स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पिछले दिनों कांवली रोड निवासी एक दूल्हा संक्रमित पाया गया था। जिसके बाद अब विवाह में आए करीब 14 लोग भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इन्हें क्लेमेंटाउन स्थित एक क्वारंटीन सेंटर में क्वारंटीन किया गया था। 

कोरोना की पुष्टि होने के बाद अब इन सभी को राजकीय दून मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। बता दें कि दूल्हा पहले से ही दून अस्पताल में भर्ती है। इसके अलावा सेना के छह जवान कोरोना संक्रमण पाया गया। वहीं, मसूरी में एक सरकारी अस्पताल के डॉक्टर समेत छह लोगों में भी कोरोना संक्रमण पाया गया है। 
आज दुकानें छोड़कर बाकी सब खुला  
कोरोना संक्रमण को लेकर रविवार को दून में दुकानें, बाजार और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को बंद रखा गया है। पेट्रोल पंप, मेडिकल स्टोर, डेयरी, गैस एजेंसी, टिफिन सर्विस, लाइसेंसधारक मीट-मछली की दुकानें, औद्योगिक इकाइयां और अस्पतालों की ओपीडी खुली हैं। बेकरी और होम डिलीवरी सेवा भी संचालित है। विक्रम,ऑटो, सिटी बसें भी चल रही हैं। इसके अलावा निर्माण कार्य एवं औद्योगिक इकाइयां भी संचालित हो रही हैं। 

मास्क न पहनने पर 528 लोगों का चालान 
देहरादून जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने शनिवार को सार्वजनिक स्थानों पर मास्क न पहनने पर 528 लोगों के चालान किए। ऋषिकेश में चार और सदर क्षेत्र में 32 लोगों के चालान किए गए। वहीं, पुलिस ने जिले में 492 लोगों के चालान किए। 

नगर निगम ने चलाया फॉगिंग अभियान 
आज शहर में नगर निगम की ओर से डेंगू के खिलाफ अभियान चलाते हुए फॉगिंग की गई। टीम ने सभी वार्डों के साथ ही बाजारों, मंडी, अस्पताल आदि जगहों पर भी फॉगिंग की। 

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: