शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 06:15 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
विजय दिवस के मौके पर शहीदों को दी श्रद्धांजली।           अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | दुनिया | सऊदी अरब और यमन के बीच जंग शुरू, यमन ने दागी बैलिस्टिक मिसाइल

सऊदी अरब और यमन के बीच जंग शुरू, यमन ने दागी बैलिस्टिक मिसाइल


जुबानी जंग को खत्म करके मरने-मारने पर उतरे, देशों में आपसी जंग छीड़ चूकी है। यमन ने सऊदी अरब पर कड़ा रुख आपनाते हुए सऊदी पर हमला कर दिया है। हांलाकि सऊदी अरब ने जवाब में यमन की ओर से दागी गई एक बैलिस्टिक मिसाइल को नष्ट कर दिया।

जानकारी के मुताबिक यमन की राजधानी सना में हूती विद्रोहियों और पूर्व राष्ट्रपति अली अब्दुल्लाह सालेह के समर्थकों के बीच आज लगातार दूसरी रात भी झड़प हुई नजर आई। सालेह के करीबी सुरक्षा सूत्रों ने बताया कि हूती विद्रोहियों के सशस्त्र समर्थकों ने विद्रोही सरकार में स्थानीय अधिकारियों के आवासों का घेराव कर लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों और सुरक्षा सूत्रों ने बताया कि सालेह समर्थकों को विद्रोहियों के कब्जे वाले शहर की सड़कों पर तैनात होते देखा गया। सना में कल सालेह मस्जिद में झड़पों के 24 घंटे बाद आज की हिंसा हुई। कल झड़पों में नौ हूती विद्रोही और पांच सालेह समर्थक मारे गए थे।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: