बृहस्पतिवार, 23 नवंबर 2017 | 10:39 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
होम | खेल | क्या टी-20 फॉर्मेट से सन्यास लेंगे धोनी?

क्या टी-20 फॉर्मेट से सन्यास लेंगे धोनी?


न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 के बाद सवाल उठे रहे हैं कि क्या बढ़ती उमर से धोनी का खेल भी प्रभावित हो रहा है? क्या धोनी को अब टी-20 के फॉर्मेट खेलने में परेशानी होती है और क्या धोनी की जगह कोई ओर युवा खिलाड़ी ले सकता है? जी हां, ऐसे ही सवाल उठाए हैं क्रिकेट एक्पर्ट और टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने। 

 

 

इसी सिलसिले में वीवीएस लक्ष्मण ने विकेट कीपर और बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को सलाह दी है, जिसमें उनका कहना है कि “न्यूजीलैंड के खिलाफ राजकोट में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में धोनी काफी धीमा खेले”। बता दें कि सोशल मीडिया पर भी धोनी के धीमे खेल की जमकर आलोचना हुई। वहीं, धोनी के इस तरह खेलने के बाद लक्ष्मण को लगता है कि धोनी को टी-20 खेलना छोड़ देना चाहिए और वीवीएस लक्ष्मण की इस सलाह पर अजित अगरकर ने मुहर लगाई। 

 

 

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में भारत को 40 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में धोनी ने धीमी शुरुआत के बाद 37 गेंद में 49 रन बनाए। मैच में साफ देखा गया कि ना ही धोनी शॉट खेल पा रहे थे और ना तेजी से खेल रहे कप्तान विराट कोहली को स्ट्राइक। टीम की हार के बाद सोशल मीडिया पर भी धोनी को क्रिकेट से रिटायरमेंट की सलाह मिलने लगी थी, जिसके बाद सवाल उठता है कि क्या टीम इंडिया कैप्टन कूल को टी-20 फौर्मेट से सन्यास लेंगे? 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: