शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 06:29 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
विजय दिवस के मौके पर शहीदों को दी श्रद्धांजली।           अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | मनोरंजन | क्या ट्विस्ट लाएंगे ‘बिग बॉस’ के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट?

क्या ट्विस्ट लाएंगे ‘बिग बॉस’ के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट?


कलर्स टीवी के सबसे चर्चित रिएलिटी शो सपना और बंदगी के बेघर होने के बाद फिर सुर्खियों में है, जिसका कारण है बिग बॉस सीज़न ग्यारह के वाइल्ट कार्ड कंटेस्टेट। जी हां, 'बिग बॉस' में ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड के बाद आज होने वाली इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। 


जहां वीकेंड का वार एपिसोड में इस हफ्ते केवल एक ही कंटेस्टेंट्स के सेफ होने की बात कही थी, तो वहीं अब बिग बॉस ने शो वाइल्ड कार्ड एंट्री से सबसे बड़ा ट्विस्ट लाने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में किए गए दावों की मानें, जल्द ही नॉमिनेशन प्रक्रिया के बाद किसी कंटेस्टेंट को सीक्रेट रुम में भेजा जाएगा।
 
बता दें कि नॉमिनेशन प्रक्रिया में घरवालों ने शिल्पा शिंदे और आकाश ददलानी को घर से बेघर करने का मन बनाया है, लेकिन शो में ट्विस्ट लाने वाले नए सदस्य की एंट्री से इस हफ्ते सभी घरवाले नॉमिनेशन से सुरक्षित रहेंगे। अब देखना होगा कि बिग बॉस हाउस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री क्या ट्विस्ट लाती है। 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: