शुक्रवार, 15 दिसम्बर 2017 | 07:44 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
दूसरे चरण में करीब 68-70 प्रतिशत मतदान रहा।           दूसरे चरण में 93 सीटों के चुनावों के लिए वोट डाले गये।          गुजरात के दूसरे चरण के चुनावों का इंतजार खत्म हुआ।          मुंबई महानगरपालिका के वार्ड नंबर 21 में उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने जीत दर्ज की।          गुजरात विधानसभा चुनाव में लालकृष्ण आडवाणी ने गांधीनगर में वोट डाला।          पीएम मोदी ने देश को किया समर्पित: पनडुब्बी आईएनएस कलवरी           स्कॉर्पियन सीरीज की पहली पनडुब्बी आईएनएस कलवरी आज भारतीय नौसेना में शामिल।          गुजरात के साबरमती में वोटिंग के लिए पहुंचे पीएम मोदी।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस          विराट कोहली और अनुष्का का दिल्ली में 21 दिसंबर और मुंबई में 26 दिसंबर को इंतजार।          अध्यक्ष पद के लिए राहुल गांधी निर्विरोध चुने गए।          कांग्रेस अध्यक्ष पद के दिए 16 दिसंबर का इंतजार ।         
होम | खेल | विराट और PAK प्लेयर्स के इस पल को ICC क्यों मानता है बेस्ट

विराट और PAK प्लेयर्स के इस पल को ICC क्यों मानता है बेस्ट


भारत और पाक की टीमें जब कहीं एक साथ होती है तो कुछ अलग ही नजारा होता है। भारत और पाकिस्तान की टीमें जब भी मैदान पर होती हैं, तो उनके बीच 'जंग' जैसा माहौल होता है। ऐसे में जब चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान ने टीम इंडिया को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में बुरी तरह हरा दिया, तो माना जा रह था कि भारतीय फैंस के साथ-साथ दोनों टीमों के खिलाड़ी भी तनातनी के माहौल में होंगे। लेकिन तभी एक ऐसा वीडियो सामने आया था, जिसे देखकर सबकी धारणाएं धरी की धरी रह गईं। जिसमें दोनों टीमें 'खुशनुमा' माहौल में देखने को मिला। और अब इस पल को आईसीसी ने साल का सर्वश्रेष्ठ पल करार दिया है।

दरअसल, आईसीसी ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर वही वीडियो जारी किया है। जिसके हैशटैग हैं-  #SpiritOfCricket #CT17 #BestOf2017 जिसका मतलब क्रिकेट भावना, चैंपियंस ट्रॉफी 2017 का सबसे सर्वश्रेष्ठ पल है।

जानकारी के लिए आपको बता दे कि 18 जून 2017 को हुए आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 180 रनों से करारी शिकस्त दी। इस हार के बावजूद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने खेल भावना का परिचय दिया था। उस दौरान कप्तान विराट कोहली, युवराज सिंह समेत सारे टीम इंडिया के खिलाड़ी पाकिस्तान के क्रिकेटर्स के साथ खड़े थे और माहौल में कोई तनाव नहीं दिखा था। मैदान पर दोनों टीमों के खिलाड़ी एक-दूसरे से हंसी-मजाक करते हुए दिखे। जाहिर है भारतीय टीम भले ही ये मैच हार गई हो लेकिन भारतीय फैंस के दिल में भारतीय खिलाड़ियों की रिस्पेक्ट औऱ बड़ी है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: