शुक्रवार, 21 सितंबर 2018 | 03:54 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | देश | राहुल 9वां सवाल बार-बार क्यों रख रहे है पीएम मोदी के सामने

राहुल 9वां सवाल बार-बार क्यों रख रहे है पीएम मोदी के सामने


गुजरात में पहले चरण में होने वाले मतदान के लिए आज चुनाव प्रचार पूरी तरह से थम जाएगा। इसी बीच राहुल ने बीजेपी ने हर रोज एक सवाल पूछने का सिलसिला जारी रखा है। एक बार फिर से उन्होंने पीएम मोदी से 9वां सवाल किया है। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाए।

राहुल ने ट्विट करते हुए सवाल किया कि 'न की कर्ज़ माफ़ी, न दिया फसल का सही दाम, मिली नहीं फसल बीमा राशि, न हुआ ट्यूबवेल का इंतजाम, खेती पर गब्बर सिंह की मार, छीनी जमीन, अन्नदाता को किया बेकार, PM साहब बतायें, खेडुत के साथ क्यों इतना सौतेला व्यवहार?''

गौरतलब है कि राहुल गाँधी हर रोज बीजेपी से एक सवाल कर रहे हैं। जिसमें वो आम चुनाव में किए गए वादों को याद दिला रहे हैं। साथ ही जनता के साथ धोखा देने का आरोप भी लगा रहे हैं। वहीं इस बार उन्होंने बीजेपी पर किसानों को छलने का आरोप लगाया है।

राहुल गाँधी जिस तरह से हर रोज बीजेपी से एक सवाल कर रहे हैं। उसे आज कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रेस कॉन्फ्रेस कर के गुजरात में उठाने वाले हैं, कांग्रेस को उम्मीद है कि मोदी के वादों को याद दिलाकर बीजेपी को घेरा जा सकता है। वहीं राज्य में लगातार मजबूत होती कांग्रेस इस बार गुजरात की सत्ता में वापसी के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। अब देखना होगा कि राहुल की गुजरात में घर वापसी होती है या फिर बीजेपी अपना किला बचाने में कामयाब रहेगी।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: