शनिवार, 18 नवंबर 2017 | 11:49 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
होम | देश | प्रद्युम्न का ‘बेस्टफ्रेंड’ ही निकला उसका ‘हत्यारा’?

प्रद्युम्न का ‘बेस्टफ्रेंड’ ही निकला उसका ‘हत्यारा’?


प्रदुम्न मर्डर केस में लागातर नये-नये खुलासे रहे हैं, जिससे केस हर बार अलग मोड़ लेता जा रहा है। ऐसा ही एक खुलासा प्रदुम्न के हत्यारे ने किया, जिसमें सीबीआई को चौंकाने वाली जानकारी देते हुए उसने बताया की वो स्कूल और पियानों क्साल की वजह से प्रदुम्न को बहुत अच्छे-से जानता था। सीबीआई की पूछताछ और जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, उसमें कई तरह की बातें सामने आने लगी हैं। सीबीआई की मानें, तो प्रद्युम्न और आरोपी छात्र एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते थे। आरोपी छात्र उसे बहला-फुसलाकर वॉशरूम लेकर गया और बड़ी बेहरमी से मासूम प्रद्युम्न की हत्या कर दी।

 

 

इसके अलावा सीबीआई की पूछताछ में यह बात सामने आई है कि प्रद्युम्न और आरोपी छात्र दोनों पियानो क्लास साथ जाते थे। यही कारण था कि दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते थे और दोनों की जान-पहचान ही प्रद्युम्न की मौत की वजह बनी। प्रद्युम्न के परिवार के मुताबिक, प्रद्युम्न पिछले दो वर्षों पियानो क्लास में जा रहा था। शनिवार को काउंसलिंग के दौरान आरोपी छात्र ने जूवेनाइल जस्टिस बोर्ड को बताया कि आठ सितंबर की सुबह स्कूल पहुंचने के बाद उसने अपना बैग क्लास में रखा और सोहना मार्केट से खरीदा हुआ चाकू लेकर ग्राउंड फ्लोर पर आ गया। गला रेतने के बाद प्रद्युम्न ने खून की उल्टी की और चाकू पर गिर गया, जिसकी वजह से दूसरा घाव हुआ, जो बहुत गहरा था।

 

 

आरोपी छात्र प्रद्युम्न को जानता था, इसलिए आरोपी छात्र प्रद्युम्न को आसानी से वॉशरूम ले गया और और उसका गला रेत दिया। सीबीआई को मिली जानकारी के अनुसार, प्रद्युम्न की पीठ पर टंगे बैग ने आरोपी के लिए कवच का काम किया और उसके कपड़ों पर खून का कोई निशान या छींटें नहीं पड़े, जिसने वो बच गया और बस कंडक्टर फंस गया। बहरहाल, प्रद्युम्न हत्या के आरोपी छात्र ने जिस तरह से खौंफनाक कहानी बताई, उसके बाद ये आना वाला वक्त ही बताएगा कि हत्यारे के आरोप में उसे  क्या सजा मिलती है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: