शनिवार, 18 नवंबर 2017 | 11:52 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
होम | मनोरंजन | सलमान ने क्यों चलाई 30 किलो की गन से 5000 गोलियां?

सलमान ने क्यों चलाई 30 किलो की गन से 5000 गोलियां?


सलमान खान के लिए 2017 अब तक कुछ खास नहीं रहा है। क्योंकि उनकी इस साल ईद पर रिलीज हुई फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। लेकिन अब लगता है कि सलमान इस कसर को पूरा करने की  तैयारी कर चुके है। क्योंकि उनकी अगली फिल्म जो दिसंबर में रिलीज हो रही है, उसमें वे जबरदस्त एक्शन करते नजर आएगें। वहीं उन्होंने इस फिल्म में एक सीन के लिए तीन दिनों में दे दना दन 5000 गोलियां चलाई हैं।


बता दें कि फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को अली अब्बास ज़फर ने निर्देशित किया है जिसमें सलमान और कैटरीना जबरदस्त एक्शन करते नजर आएगें। जैसा आपने दोनों को फिल्म के पहले भाग ‘एक था टाइगर’ में देखा होगा। सूत्रों से मिली एक जानकारी के मुताबिक सलमान खान इस फिल्म में जो एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं उसमें उनके द्वारा इस्तेमाल की गई ऑटोमेटिक मशीनगन का वजन लगभग 30 किलो था। यह MG42 गन है, जिसे स्पेशल तौर पर शूट के लिए मंगाया गया था। इस बात का पता उस फोटो से चल रहा है, जिसमें सलमान खान ने इस गन को अपने हाथों में उठा रखा है।


सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान को इस सीन को शूट करने में काफी मुश्किलें आई। इस बारे में फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने बताया कि "जब आपके फिल्म का अभिनेता सलमान खान हो, जो अपने एक्शन के लिए जाने जाते हैं तो आपको उन्हें ऐसा हथियार देना ही होता है जो उनके व्यक्तित्व को सूट करे। यह सीन फिल्म के अहम दृश्यों में से एक है। इस सीन के लिए सलमान खान ने 3 दिन में कुल 5000 गोलियां चलाई थी।“ सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है’  इस साल 22 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: