शनिवार, 18 नवंबर 2017 | 11:53 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
होम | मनोरंजन | दीपिका को क्यों मिली रणवीर-शाहिद से ज़्यादा फीस?

दीपिका को क्यों मिली रणवीर-शाहिद से ज़्यादा फीस?


बॉलिवुड को ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘देवदास’, ‘रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्में दे चुके फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ रिलीज़ से पहले ही खूब सुर्खियां बटोर रही है, तो वहीं पद्मावती कलाकारों की फीस का मुद्दा भी सोशल मीडिया पर जोरों पर हैं। जी हां, सुनने में आया है कि फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को लीड रोल के लिए को-स्टार्स रणवीर सिंह और शाहिद कपूर से ज्यादा फीस मिली है।

 

 

मुंबई में फिल्म 'पद्मावती' के थ्री डी ट्रेलर लॉन्च पर जब दीपिका से इस बाबत सवाल किया गया, तो चुप्पी तोड़ते हुए दीपिका ने कहा, “उन्हें जो भी और जितना भी मिलता है, उससे वह संतुष्ट रहती हैं”, लेकिन उन्होंने यह ज़रुर क्लियर किया कि फिलहाल मिल रहा मेहनताना उनके लिए ज़्यादा एक्साइटिंग नहीं है। हालांकि इस दौरान दीपिका ने रानी पद्मावती का किरदार निभाने के लिए उन्हें ऑफर हुई फीस पर सस्पेंस बरकरार रखा। ट्रेलर लॉन्च पर दीपिका ने जमकर पद्मावती के लिए संजय लीला भंसाली की तारीफों के पुल बांधे। भंसाली के जमकर तारीख करते हुए दीपिका ने कहा कि “उन्हें इस बात पर ख़ुशी और गर्व महसूस हो रहा है, कि लोग पद्मावती जैसी फिल्मों में अपना पैसा लगाते हैं”।

 

 

बता दें कि भंसाली की दीपिका पादुकोण, रणबीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म की कहानी रानी पद्मावती पर बेस्ड है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में भंसाली ने करीब 180 करोड़ का बड़ा बजट खर्च किया है, जिसे एक दिसम्बर को बड़े पर्दे पर उतारा जाएगा। 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: