मंगलवार, 20 फ़रवरी 2018 | 11:23 IST
जितना कठिन संघर्ष होगा, जीत उतनी ही शानदार होगी
होम | खेल | विराट पाकिस्तानी अंपायर को क्यों दे रहे हैं बधाईयां

विराट पाकिस्तानी अंपायर को क्यों दे रहे हैं बधाईयां


भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली जितनी अपनी बल्लेबाजी और कप्तानी के लिए जाने जाते हैं और मौजूदा समय में दक्षिण अफ्रीका के साथ सीरीज खेलने में बिजी हैं, लेकिन इस बिज़ी शेड्यूल से समय निकालकर उन्होंने पाकिस्तानी अंपायर अलीम डार को खास मौके पर एक बधाई संदेश भेजा है बता दें, अलीम डार रेस्तरां बिज़नेस में उतर गए हैं. वीडियो संदेश की शुरूआत में विराट ने कहा, 'मैं दुआ करता हूं कि आपका रेस्तरां भी उतना ही सफल रहे जितना आप बतौर अंपायर सफल रहे।

 


आपको बता दें, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली जिम में पसीना बहाते हुए मंगलवार को पाकिस्तानी अंपायर अलीम डार के लिए एक वीडियो संदेश भेजा है विराट संदेश में कह रहे हैं कि 'हैलो अलीम भाई, मैंने सुना है कि आपने नया रेस्तरां खोला है और मैं आपको रेस्तरां खोलने के लिए बहुत-बहुत मुबारकबाद देना चाहता हूं. मैं दुआ करता हूं कि जैसे आपने अंपायरिंग की फील्ड में जितना नाम कमाया है, आपका रेस्तारां आगे बढ़े और उतना ही नाम कमाए।

 

बता दें, अलीम डार इस रेस्तरां के जरिए बहरे बच्चों की मदद करना चाहते हैं जिस पर विराट ने कहा, 'मैंने ये भी सुना है कि आप इस रेस्तरां के जरिए बहरे बच्चों के लिए स्कूल बनाना चाहते हैं. उसकी जितनी फंडिंग है वो इस रेस्तरां की कमाई के जरिए होगी, मैं आपको बहुत-बहुत मुबारकबाद देना चाहता हूं और उम्मींद करता हूं कि आप इससे जो हासिल करना चाहते हैं, वो जरूर हो, मैं सब लोगों को बोलूंगा कि एक बार जरूर इनके रेस्तरां जाएं और फूड टेस्ट करके देखें।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: