शनिवार, 17 नवंबर 2018 | 02:13 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | कांग्रेस पर क्यों मेहरबान हो रहे हैं बिग बी

कांग्रेस पर क्यों मेहरबान हो रहे हैं बिग बी


बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन को कांग्रेस पार्टी खासी पसंद आ रही है तभी तो उनकें और कांग्रेस पार्टी के बीच दूरियां धीरे-धीरे कम होती नजर आ रही हैं। बता दें, कुछ दिनों पहले कांग्रेस को ट्विटर पर फॉलो करने के बाद अब अमिताभ बच्चन ने पार्टी के प्रवक्ता मनीष तिवारी को भी फॉलो करना शुरू कर दिया है, जिसे देख के मनीष तिवारी बेहद खुश हैं और उन्होंने ट्वीट कर बिग बी को इसके लिए धन्यवाद भी कहा है। 

 


आपको बता दें, तिवारी ने कहा है कि यह उनके लिए बेहद सौभाग्य की बात है। उन्होंने कहा, ‘अमिताभ बच्चन सर, आपने मुझे ट्विटर पर फॉलो किया इसके लिए धन्यवाद। मेरे लिए यह बहुत सौभाग्य की बात है कि मुझे भारतीय सिनेमा के आइकोनिक सुपरस्टार को फॉलो करने का मौका मिला। बच्चन जी की फिल्में जब रिलीज होती थीं, तब हम पहले दिन का पहला शो देखते थे। ऐसा करते हुए ही हम बड़े हुए। सत्तर और अस्सी के दशक में चंडीगढ़ में बालकनी की टिकट 3 रुपए थी, आज के समय में इस बात पर विश्वास करना काफी मुश्किल होगा।

 


आपको बता दें कि कुछ समय पहले जब अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कांग्रेस को फॉलो करना शुरू किया था, तब कांग्रेस ने कहा था कि अमिताभ बच्चन सर जी फॉलो करने के लिए धन्यवाद। हम आपको ‘102 नॉट आउट’ के लिए ऑल द बेस्ट भी कहते हैं। हमारे पास सेलिब्रेट करने का एक और कारण भी है। अब हमारे 4 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं, सभी को धन्यवाद।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: