शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 06:21 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
विजय दिवस के मौके पर शहीदों को दी श्रद्धांजली।           अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | देश | आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने क्यों की सीएम योगी की फोटो से साथ शादी

आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने क्यों की सीएम योगी की फोटो से साथ शादी


उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी विकास के जरिए तो खबरों में छाये हुए रहते ही है लेकिन उत्तर प्रदेश के सीतापुर में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के विरोध का एक अनोखा तरीका देखने को मिला है। जानकारी के मुताबिक सीतापुर में महिला आंगनबाड़ी कर्मचारी संघ की जिलाध्यक्ष नीतू सिंह ने मंगलवार को आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की विभिन्न मांगों को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ से सांकेतिक रूप में विवाह किया है।

जानकारी के मुताबिक आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की कई लंबित मांगों पर सीएम का ध्यान आकर्षित कराने के उद्देश्य से विरोध का ये अनोखा तरीका अपनाया गया है। मंगलवार को हुए इस सांकेतिक विवाह की सभी रस्में जिले के विकास भवन परिसर में पूरी की गईं।

खास बात ये कि इस दौरान वैदिक मंत्रों के बीच जिलाध्यक्ष ने पूरी रस्मों के साथ सीएम योगी की फोटो से सांकेतिक रूप से विवाह किया। विवाह की इन रस्मों के बाद उन्होंने स्थानीय मंदिर में दर्शन भी किया। सांकेतिक विवाह की इस प्रक्रिया के दौरान बड़ी संख्या में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और कई अन्य लोग मौजूद रहे।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: