सोमवार, 10 दिसम्बर 2018 | 04:41 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | दुनिया | पाकिस्तान की निर्भया को कौन दिलाएगां इंसाफ

पाकिस्तान की निर्भया को कौन दिलाएगां इंसाफ


पाकिस्तान में एक मासूम के साथ की हुई हैवानियत के बाद बवाल मचा है। बता दे  पंजाब प्रांत के कसूर शहर की रहने वाली 7 साल की बच्ची को पहले अगवा किया गया फिर रेप कर बेरहमी से गला घोंटकर हत्या कर दी गई पाक के कसूर शहर में पांच दिन पहले अगवा हुई आठ साल की बच्ची जैनब की हत्या कर दी गई थी। मंगलवार को उसका शव एक कूड़े के डिब्बे में मिला। इससे पहले बच्ची के साथ कई बार दुष्कर्म की भी किया गया पुलिस गुनहगारों को जानते हुए भी कार्रवाई नहीं कर रही है।

 

बता दे पाकिस्तान की नन्ही ‘निर्भया’ को इंसाफ दिलाने के लिए विरोध-प्रदर्शन तेज होते जा रहे हैं। सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक बच्ची के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. बच्ची को इंसाफ दिलाने को लेकर पाकिस्तान की एक समाचार चैनल की एंकर ने विरोध स्वरूप अपनी बेटी को गोद में बैठाकर खबर पढ़ी। किरण नाज नाम की एंकर इस दौरान कई बार भावुक हो गई। मासूम बच्ची की हत्या से वह काफी आहत नजर आ रही थी। जिसको देख पाकिस्तान में हड़कप सा मच गया।

 

पाकिस्तान के अखबार डॉन की खबर के मुताबिक मासूम के साथ हुई इस बर्बरता के बाद शहरवासियों का गुस्सा फूट पड़ा। लोग हाथों में डंडे और पत्थर लेकर डिप्टी कमिश्नर के कार्यालय पर पहुंच गए और हमला बोल दिया। जैनब को इंसाफ दिलाने की दौड़ में अब पाकिस्तानी सेलीव्रिटयों ने भी सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर किया है। उम्मीद है कि पाक की इस निर्भया को इंसाफ जरुर मिलेगा।

 

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: