बृहस्पतिवार, 21 जून 2018 | 06:08 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | खेल | विराट ने किसे बताया अपना one and only

विराट ने किसे बताया अपना one and only


टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर हैं। जहां टेस्ट सीरीज गवाने के बाद टीम इंडिया ने वनडे में शानदार जीत कर दर्ज की थी, वहीं रविवार को खेला गया 3 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच भारत जीत चुका है। जिसके बाद विराट ने एक बेहद ही रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी ‘वन एंड ओनली’ को फैंस ले मिलवाया है। बता दें, विराट की वन एंड ओनली और कोई नहीं बल्कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा हैं। विराट ने इस तस्वीर को अनुष्का शर्मा को गले लगा रखा है, जैसा कि इस तस्वीर में नजर आ रहे पोस्टर में दिख रहा है।

 


आपको बता दें, इस तस्वीर में विराट और अनुष्का का चेहरा नहीं दिख रहा है, ये एक दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं, वहीं  बैकग्रांउड में एक पैंटिग है, जिसमें कपल किस करता नजर आ रहा है। हालांकि, यह बात अभी तक साफ नहीं हैं कि फोटो पुरानी है या नयी। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है, क्योंकि विराट अभी साउथ अफ्रीका में हैं और अनुष्का शर्मा इन दिनों मुंबई में फिल्म 'परी' के प्रमोशन के साथ-साथ 'सुई धागा' और 'जीरो' की शूटिंग में बिजी हैं। 

 


वनडे सीरीज को 5-1 से जीतने के बाद कोहली ने कुछ दिन पहले कहा था कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पूरी सीरीज में उन्हें प्रोत्साहित करती रही हैं और उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए अनुष्का शर्मा को भी श्रेय जाता है। साथ ही कोहली ने कहा कि  अतीत में कई बार उनके प्रदर्शन को लेकर अनुष्का शर्मा की आलोचना हुई है तो उनके शानदार प्रर्दशन का श्रेय भी उन्हें ही जाता है।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: