बृहस्पतिवार, 23 नवंबर 2017 | 10:46 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
होम | क्राइम | किसने किया हरियाणवी छोरी हर्षिता का मर्डर?

किसने किया हरियाणवी छोरी हर्षिता का मर्डर?


हरियाणा की मशहूर गायिका और डांसर हर्षिता दहिया की सरेराह गोली मारकर हुई हत्या ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। लटके झटकों और डांस से लाखों दिलों पर राज करने वाली हर्षिता हरियाणा की शान कही जाती थीं, जिन्होंने सपना जैसी मंझी हुई डांसर सपना तक को डांसिंग चैलेंज में मात दी थी। सपना से ज़्यादा फैंस फोलविंग रखने वाली हर्षिता हमेशा से ही खुद को सपना से बेहतर और अच्छा डांसर मानती थी, लेकिन जब हर्षिता इसराना के चमराडा गांव से प्रोग्राम खत्म करके लौट रही थीं, तब कुछ काले रंग की गाड़ी में आए बदमाशों ने गाड़ी को रोककर गाड़ी में मौजूद सभी लोगों को उतार दिया और उन पर गोलियां दाग दी।

 

फेमस डांसर और सिंगर के तौर पर मशहूर हरियाणवी छोरी हर्षिता दहिया हरियाणा के लोकगीतों पर डांस करती थी और अपने डांस प्रोग्राम के लिए बड़ी रकम लेती थी। हर्षिता के मर्डर की सबसे बड़ी वजह उनकी विवादित वीडियो रागिनी अपलोड को माना जा रहा है, जिसे मर्डर से कुछ वक्त पहले ही हर्षिता ने सोशल मीडिया पर विवादित किया था और इसके लिए उन्हें धमकी भी दी मिली थी। मर्डर से पहले सोशल मीडिया पर अपलोड किए वीडियो में भी हर्षिता नेइस  धमकी का जिक्र किया था, जिसके जवाब में हर्षिता ने ऐसी धमकियों से नहीं डरने की बात कही। साथ ही उन्होंने कहा कि ‘रेप की थमकी देने से कुछ नहीं होगा, मर्द हो तो सामने आओ। मुझे मारकर कुछ नहीं होगा अगर मुझे कुछ हुआ तो मेरे भाई तुम्हें नहीं छोड़ेंगे’।

 

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है, लेकिन जिस तरह से हर्षिता की हत्या को अंजाम दिया गया, उससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि हत्यारा हर्षिता का कोई नजदीकी ही होगा, जो उनकी पूरी लोकएशन से पूरी तरह वाकिफ था। अब आने वाला वक्त ही बतायेगा की हर्षिता की हत्या किसने और क्यों करवाई?  



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: