शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 06:25 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
विजय दिवस के मौके पर शहीदों को दी श्रद्धांजली।           अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | मनोरंजन | ‘वीकेंड का वार’ में किसने किया सपना पर प्रहार?

‘वीकेंड का वार’ में किसने किया सपना पर प्रहार?


रविवार को प्रसारित हुए कलर्स टीवी के सबसे चर्चित शो बिग-बॉस के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड ने हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को बड़ा झटका दिया। बता दें कि ज़्यादा सोने को लेकर सपना पहले ही प्रतियोगियों और दर्शकों की आलोचनाएं झेल रही थीं, जिसको लेकर खुद बिग-बॉस होस्ट सलमान खान ने सपना को वॉर्निंग भी दी थी, लेकिन रविवार को प्रसारित हुए सीजन ग्यारह के स्पेशल ऐपिसोड में सपना चौधरी को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। 

 

जी हां, बादलों की तरह गरजने वाली सपना ने बरसने से पहले ही बिग-बॉस के घर से बेघर होकर बेहद खराब माहौल में विदाई ली, क्योंकि एलिमिनेट होने से पहले ही गलत स्टैंड लेने और हिना खान की बातों में आने की वजह से सलमान खान ने सपना को जमकर फटकार लगाई थी। इस पर उखड़ा मूड लिए सपना खामोश बैठी रहीं। बिग-बॉस हाउस से आउट होने के बाद एक इंटरव्यू में सपना ने कहा. कि “ये मेरे लिए अविस्मरणीय अनुभव है, क्योंकि बिग-बॉस के दौरान मैं अलग पृष्ठभूमि व अलग सोच वाले लोगों से मिली और बिग-बॉस हाउस में बिताए हफ्तों में मैंने जिंदगी के कई गहरे सबक सीखे।” आपको बता दें कि सपना के एलिमिनेटशन की असली वजह हिना खान हैं, जिन्होंने नॉमिनेशन से सुरक्षित करने वाले टास्क में गेम खेला और सपना के हाथों लव त्यागी को सुरक्षित कराया था। 

 

सपना हिना के खराब खेल का शिकार हुईं, जिन्होंने दोस्ती के पचड़े में फंसकर अपनी सदस्यता को ही दांव पर लगा दिया और टीवी पर अच्छी इमेज बनाने में नाकाम रही। डांसिंग का काबिलेतारीफ टैलेंट रखने वाली सपना फैन्स को रिझा कर वोट ले सकती थीं. लेकिन घर में ज़्यादातर वक्त उन्होंने सोकर और हिना खान के इशारों पर नाचती बिताया, जबकि आखिरी दिन भी सपना सलमान खान से उलझकर उनकी बात मानने तक को तैयार नहीं थीं। इस बात से अंदाज़ा लगाना कोई कठीन काम नहीं है कि सपना का बदला रवैया हिना खान द्वारा उनका माइंड वॉश किये जाने का नतीजा है। 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: