सोमवार, 10 दिसम्बर 2018 | 04:42 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | कमल हासन और रजनीकांत की मुलाकातें क्या कहती हैं?

कमल हासन और रजनीकांत की मुलाकातें क्या कहती हैं?


साउथ भारत की राजनीति में एकबार भूचाल आ गया है और इसका कारण है अभिनेता से नेता बने दो साउथ सुपरस्टार्स की एक और मुलाकात। बता दें, रविवार को चेन्नई में कमल हासन और रजनीकांत के बीच मुलाकात हुई, लेकिन जब उनसे इस मुलाकात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसे समय पर छोड़ दिया जाए। रजनीकांत और कमल हासन के संबंध दशकों पुराने हैं. दोनों ने 70 के दशक में कई फिल्मों में एक साथ काम किया था।

 


आपको बता दें, राजनीतिक टूर पर निकले कमल हासन रजनीकांत से मिलने उनके घर गए, मुलाकात के बाद उन्होंने बताया कि उनकी यह मुलाकात महज औपचारिक थी, इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। कमल हासन ने यह भी बताया कि उन्होंने अपने राजनीतिक टूर के बारे में उन्हें जानकारी दी। साथ ही जब पत्रकारों ने रजनीकांत से इस मुलाकात के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि कमल हासन तमिलनाडु की जनता की सेवा करना चाहते हैं, मैं उनके बारे में प्रर्थना करता हूं कि वे अपने मकसद में कामयाब रहें। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कमल राजनीति में नाम या पैसे के लिए नहीं आ रहे हैं, वह तो केवल जनता की सेवा करना चाहते हैं।

 

बता दें कि कमल हासन ने पिछले सप्ताह कहा था कि अब वे फिल्मों में काम नहीं करेंगे, क्योंकि तमिलनाडु के लोगों के लिए राजनीति में उतरना उनका अंतिम और अपरिवर्तनीय निर्णय है, उन्होंने कहा कि उनकी दो फिल्मों का काम चल रहा है. इन्हें पूरी करने के बाद वे और फिल्में नहीं करेंगे।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: