शुक्रवार, 21 सितंबर 2018 | 03:57 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | दुनिया | चीन में हुई अजीबों गरीब घटना, एक शख्स ने रातों रात बेची सड़क

चीन में हुई अजीबों गरीब घटना, एक शख्स ने रातों रात बेची सड़क


चीन में एक शक्स ने ऐसा काम किया है जिसने भारत को भी पीछे छोड़ दिया है। आपको ये सुनकर तो हैरानी हो लेकिन भारत में जहां सरकारी अधिकारियों का सड़क चोरी करना आम हो गया है। पेपर्स पर तो सड़क होती है लेकिन असलियत में वह पूरी गायब होती है। वहीं दूसरी ओर चीन में तो एक आदमी ने असलियत में एक पूरी सड़क गायब कर दी।

 

दरअसल पूर्वी चीन में एक चोर ने रातोंरात 800 मीटर लंबी कंक्रीट की सड़क चुरा ली। जी हां चीन के एक आदमी ने सड़क खोदने के लिए एक खुदाई करने वाले और ट्रक को बुला कर रातों रात सड़क को गायब कर देता है और किसी को कानों कान खबर भी नहीं होती जब तक पता चलता है सड़क का 800 मीटर का हिस्सा बिका हुआ होता है। इस घटना को देखकर वहां के लोगों ने 24 जनवरी को पुलिस में रहस्यमय तरीके से सड़क के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

 

बता दें पुलिस की लगन और मेहनत से इस पूरी घटना का खुलासा हुआ पुलिस के अनुसार झू नाम का एक शक्स जिसने रातों रात अमीर बनने का सपना देखा और अपना गुनाह कबूल भी किया उसने बताया कि बह सिर्फ कमाई का रास्ता खोज रहा था । झू ने बताया, 'उस रास्ते का इस्तेमाल कोई नहीं कर रहा था। इसलिए उसने सोचा क्यों न इसी सड़क को काटकर मैं सीमेंट के टुकड़े बेच दूं और कुछ कमाई कर लूं।' जबकि उसने ये काम किया भी झू ने वहां से निकलने वाले कंक्रीट को स्टोन मेटेरियल फैक्ट्री तक पहुंचाया। झू की इस हरकत पर शोसल मीडिया पर लगातार उसको सजा को लेकर कमेंट भी आ रहे है। 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: