बृहस्पतिवार, 23 नवंबर 2017 | 10:40 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
होम | खेल | विराट ब्रिगेट ने इस तरह सेलिब्रेट की ‘नेहरा जी’ की फेयरवेल पार्टी..!

विराट ब्रिगेट ने इस तरह सेलिब्रेट की ‘नेहरा जी’ की फेयरवेल पार्टी..!


बुधवार को फिरोजशाह कोटला मैदान में भारतीय टीम ने न्यूज़ीलैंड को सात विकेट से करारी शिक्सत देकर बाएं हाथ के तेज़ गेंदबाज आशीष नेहरा को विजयी विदाई दी। वहीं, संन्यास के बाद आशीष नेहरा के सम्मान में आज फेयरवेल पार्टी आयोजित की गई, जिसमें पूराने साथी वीरेंद्र सहवाग और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ नेहर के खास लुक ने लोगों को खासा प्रभावित किया। इस दौरान पहले ही केक से नहाए आशीष नेहरा को पहचान पाना मुश्किल था कि उस पर सहवाग और केक लगाने की बात कहते दिखे और नेहरा ने बिना किसी शिकायत के केक लगवा भी लिया।

सहवाग और कप्तान कोहली के अलावा टीम इंडिया के फास्ट बॉलर अजित आगरकर ने भी नेहरा की फेयरवेल पार्टी में शिरकत की। इस दौरान जहां भारतीय टीम के कप्तान कोहली ने सीनियर नेहरा को केक खिलाया, तो वहीं नेहरा भी विराट को अपने हाथ से केक खिलाते दिखे। 

नेहरा की फेयरवेल पार्टी का वीडियो विराट ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया, जिसके कैप्शन में विराट ने नेहरा को “आशीष भैया” कहकर संबोधित किया। बता दें कि जब वक्त कोहली 11 साल के थे, उस वक्त नेहरा ने क्रिकेट करियर का पहला टेस्ट मैच खेला था। बाद में नेहरा की कोहली को ट्राफी देती हुई एक फोटो ने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरी। नेहरा ने मोहम्मद अजहरूद्दीन की कप्तानी में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखा और सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़, महेंद्र सिंह धोनी, वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर और कोहली समेत कई भारतीय खिलाड़ियों के  के अलावा पाकिस्तानी क्रिकेटर इंजमाम उल हक की कप्तानी में भी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट का अनुभव लिया। 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: