शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 06:13 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
विजय दिवस के मौके पर शहीदों को दी श्रद्धांजली।           अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | खेल | इटली में शादी करेंगे विराट-अनुष्का

इटली में शादी करेंगे विराट-अनुष्का


भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के बाद कहा कि वह पिछले करीब दो साल से लगातार खेल रहे हैं और इस वजह से वह काफी थक गए है। कोहली ने कहा कि इसी वजह से वह श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में नहीं खेल रहे हैं। लेकिन सूत्रों की मानें तो विराट के आराम करने की वजह कुछ और ही है। 

जी हां अगर खबरों पर यकीन करें तो विराट इस खाली समय में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से जल्द ही शादी कर रचा सकते है खबरों के मुताबिक विराट और अनुष्का 9,10 या 11 दिसंबर को शादी कर सकते हैं। विराट और अनुष्का इटली के मिलान शहर में शादी कर सकते हैं।

भारत को श्रीलंका के बाद 5 जनवरी से साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भाग लेना है।

हालांकि विराट या अनुष्का की ओर से इस बारे में अभी आधिकारिक रूप से कोई बयान नहीं दिया गया है। पर इंडिया टुडे का कहना है कि 9 से 11 दिसंबर तक फैशन डिजाइनर बुक कर लिए गए हैं।

आपको बता दे विराट और अनुष्का पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी खुलकर बात करते रहे हैं लेकिन शादी को लेकर दोनों ने ज्यादा बात नहीं की है। अब देखना . होगा कि 'इन खबरों में कोई सच्चाई है या नही।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: