शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 06:16 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
विजय दिवस के मौके पर शहीदों को दी श्रद्धांजली।           अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | खेल | ज़हीर के रिसेप्शन में जमकर थिरके विराट-अनुष्का

ज़हीर के रिसेप्शन में जमकर थिरके विराट-अनुष्का


भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और सागरिका घाटगे की रिसेप्शन पार्टी में यूं तो कई सिलेब्स ने शिरकत की, लेकिन पार्टी की सारी लाइम-लाइट बटोरी भारतीय कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने। जहीर की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए सेलिब्रिटीज ने इस दौरान जमकर मस्ती की, जहां रिसेप्शन में मौजूद लोगों की निगाहें विराट- अनुष्का की जोड़ी पर ही टिकी रही। आपको याद होगा विराट का ऐसा ही मस्तीभरा अंदाज़ भारतीय खिलाड़ी युवराज सिंह की शादी में दिखा, जहां उन्होंने खूब डांस किया था। युवराज की तरह ज़हीर की शादी में भी विराट डांस करने से नहीं चूके। 

 

बता दें, कि शादी की यह ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी सोमवार रात मुंबई के ताज महल पैलेस में आयोजित हुई, जिसमें क्रिकेट के देवता कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, राहुल द्रविड़, आशीष नेहरा, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, सानिया मिर्ज़ा और अजीत अगरकर जैसे क्रिकेट जगत के कई स्टार खिलाड़ियों ने शिरकत की। रिसेप्शन में विराट और अनुष्का की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जो रिसेप्शन में बेहद खूबसूरत दिख रही थी। रिस्पेशन में जहां विराट डैशिंग ग्रे कलर सूट में नज़र आई। वहीं, ग्रे और सिल्वर लहंगे में अनुष्का बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक वीडियो में तो विराट-अनुष्का, जहीर-सागरिका के साथ जमकर थिरकते दिखे। यूं तो युवराज, हरभजन सिंह, ज़हीर और कई खिलाड़ी शादी के बंधन में बंध चुके हैं, लेकिन सबको इंतजार है, तो बस विराट और अनुष्का की शादी का। देखना होगा कि कितने वक्त बाद विराट और अनुष्का शादी का ऐलान करके फैंस को खुशखबरी देते हैं।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: