शुक्रवार, 16 नवंबर 2018 | 08:03 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | उत्तराखंड | टिहरी का नज़ारा श्रद्धा कपूर को ऐसा भाया कि इंस्टा पर शेयर की तस्वीर

टिहरी का नज़ारा श्रद्धा कपूर को ऐसा भाया कि इंस्टा पर शेयर की तस्वीर


फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों टिहरी पहुंची हुई हैं, जहां वे अपनी अगली फिल्म “बत्ती गुल, मीटर चालू” की शूटिंग करेगीं, लेकिन लगता है कि श्रद्धा को उत्तराखंड की वादियां कुछ ज्यादा ही पसंद आ रही है तभी तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अंकाउट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए टिहरी की खूबसूरत वादियों के बारे में बता रही है। बता दें, श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन्होंने फूलों का चित्र बनाया है, इसके अलावा पहाड़ और जंगल की तस्वीर भी शेयर की है जिसके साथ उन्होंने लिखा है “ माउंटेन इंस्प्रेशन”!


आपको बता दें, सभी लोग जानते हैं कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर एक्ट्रेस और सिंगर होने के साथ शानदार पेंटिंग भी करती हैं, इन दिनों श्रद्धा कपूर फिल्म 'बत्ती गुल, मीटर चालू' की शूटिंग के लिए नई टिहरी में हैं। पूरे दिन फिल्म की शूटिंग करने के बाद श्रद्धा को जब भी समय मिलता है वह कागज पर पहाड़ की खूबसूरती को उतारती हैं। वहीं इस फिल्म में शाहिद कपूर जहां एक गढ़वाली युवा की भूमिका में हैं, जो पेशे से वकील है। वहीं श्रद्धा कपूर देहरादून की एक लड़की की भूमिका में हैं। अभिनेत्री यामी गौतम भी फिल्म में अहम भूमिका निभा रही हैं। वहीं इस फिल्म में नई टिहरी का युवा सिद्धांत लांबा भी एक किरदार में नजर आएगा। वहीं सोमवार को दिन भर पडियार भवन में ही फिल्म की शूटिगं की गई। 

 


फिल्म की शूटिंग के लिए निर्माता और निर्देशक ने कई स्थानीय युवाओं को भी लिया है। इन्हीं में से एक है सिद्धांत लांबा। सिद्धांत जाने-माने बिजनेसमैन राकेश लांबा के बेटे हैं। हालांकि सूत्रों के मुताबिक सिद्धांत ने शूट के दौरान पर्यटक की भूमिका निभाई है। इसी तरह बौराड़ी निवासी संभव नाम के युवक ने भी फिल्म में रोल किया है। मधुबन होटल के अंदर ही दोनों पर दृश्य फिल्माए गए। हालांकि दोनों ही युवकों ने इस बारे में कुछ भी बताने से साफ इंकार किया है।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: