मंगलवार, 19 जून 2018 | 07:55 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | देश | उपराष्ट्रपति ने बीफ और किस पार्टी के आयोजन पर उठाए सवाल

उपराष्ट्रपति ने बीफ और किस पार्टी के आयोजन पर उठाए सवाल


देश में एक ओर जहां बीफ को लेकर जमकर बवाल मचा हुआ है तो वहीं दूसरी ओर उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने इस मामले में कुछ ऐसा कह दिया है जिससे नया विवाद खड़ा होना लगभग तय है। बता दें, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने बीफ और किस फेस्टिवल को लेकर सवाल खड़े किए हैं। उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने कहा कि अगर आपको बीफ खाना है तो खाइए, इसके फेस्टिवल मनाने की क्या जरूरत है। इसी तरह उन्होंने किस फेस्टिवल पर भी सवाल उठाए हैं।

 


आपको बता दें, उपराष्ट्रपति मुंबई के आरए पोद्दार कॉलेज ऑफ कॉमर्स ऐंड इकॉनमिक्स के प्लैटिनम जुबली प्रोग्राम में शिरकत करने पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने यह बयान देते हुए कहा कि अगर आपको बीफ खाना है तो खाइए, इसके लिए फेस्टिवल मनाने की क्या जरूरत है। अगर आपको किस करना है तो करिए, लेकिन फेस्टिवल आयोजित करने या किसी की इजाजत लेने की क्या जरूरत है।

 


इससे पहले वेंकैया नायडू ने नौकरियों पर भी बयान दिया था तो विवाद हो गया था। वेंकैया नायडू ने नीति आयोग और सीआईआई के कार्यक्रम पर सवाल उठाया था। नायडू ने कहा था कि इस देश में हर किसी को नौकरी दी जा सकती है। चुनाव के दौरान सरकारें ऐसा करती हैं। अगर सरकार वादा न करें तो जनता उन्हें वोट नहीं देगी। आपको बता दें, बीजेपी की ही समर्थन से वैंकेया नायडू उपराष्ट्रपति बने हैं, जिसके कारण अब विपक्ष मोदी सरकर को घेर सकती है।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: