मंगलवार, 20 फ़रवरी 2018 | 11:31 IST
जितना कठिन संघर्ष होगा, जीत उतनी ही शानदार होगी
होम | देश | VALENTINES DAY: यहां मिल रहा है किराए पर पार्टनर, जानें

VALENTINES DAY: यहां मिल रहा है किराए पर पार्टनर, जानें


अगर आप सिंगल है और चाहते है कि मैं भी किसी के साथ अपना वैलेंटाइन डे सेलीब्रेट  करुं या आप सिंगल रहने के बावजूद वैलेंटाइन डे मनाना चाहते है तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है, क्योंकि हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे, जिससे आपका वैलेंटाइन डे खाली नही जाएगा।
 


बता दें, जैसे किराए पर कपड़े, ज्वेलरी और दूसरे सामान मिलते हैं, वैसे ही अब किराए पर ब्वॉयफ्रेंड के ऑफर भी मिलने शुरु हो गए हैं। दरअसल, गुडगांव में रहने वाले 26 साल के शकुल गुप्ता ने फेसबुक पर सिंगल लड़कियों के लिए खुद को किराए पर बॉयफ्रेंड बानने का ऑफर पेश किया है। साथ ही हैरानी वाली बात यह है कि शकुल ने इस ऑफर के साथ चार पैकेज भी दिए हैं।


 
पहले पैकेज में हाथ पकड़ने से लेकर कंथे पर हाथ रखना शामिल है। दूसरे पैकेज में हाथ पकड़ना, कंधे पर हाथ रखना, गले लगना और माथे और गाल पर किस करना शामिल है और तीसरे पैकेज पहले के दो पैकेज की तरह सेम है बस इसमें लिप किस शामिल कर दिया गया है। तो वही पैकेज नंबर चार में आप जो चाहें वो कर सकते हैं, जब से यह पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है, तब से ही यह तेजी से वायरल हो रहा है और  अब तक करीब 58 हजार लोग इस पोस्ट को देख चुके हैं, जबकि 17 हजार लोग इस पर कमेंन्ट कर चुके हैं।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: