शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 12:46 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | उत्तराखंड | उत्तराखंड में भाजपा पार्टी के मोर्चों का सालभर का कैलेंडर तैयार

उत्तराखंड में भाजपा पार्टी के मोर्चों का सालभर का कैलेंडर तैयार


2019 में आने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा अपनी मजबूती बनाने में जुटी है। भजपा ने राज्य में सभी सात मोर्चों को और अधिक सक्रिय करने का निश्चय किया है। बता दें कि महामंत्री प्रवास कार्यक्रम के तहत उत्तराखंड दौरे पर आए पार्टी के राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन सौदान सिंह ने उत्तराखंड में पार्टी के मोर्चों का सालभर का कैलेंडर तैयार किया है। उसी के तौर पर हर महिने कार्य करने के निर्देश दिए जाए। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने भाजपा विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों से संवाद भी किया।

 

 


दरअसल सौदान सिंह ने प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पार्टी के सभी सात मोर्चों के अध्यक्ष और महामंत्रियों के साथ बैठक की। जिसमें उन्होंने मोर्चों की कार्यशैली और आगामी कार्यक्रमों की जानकारी लेने के बाद उन्होंने राज्य में मोर्चों को और अधिक सक्रिय करने पर जोर दिया। कहा कि सक्रियता बढ़ाने के लिए मोर्चों का रोडमैप तैयार होना चाहिए। साथ ही पार्टी के अन्य पदाधिकारियों से सगंठन की मजबूती को लेकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि प्रत्येक पदाधिकारी को अपने- अपने क्षेत्रों में सक्रिय रहते हुए कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करना चाहिए।

 

 


उन्होंने निर्देश दिए कि सभी मोर्चे अपना सालभर का कैलेंडर बनाएं, जिसमें हर माह के कार्यक्रम निर्धारित हों। ये सभी कार्यक्रम बूथ से लेकर जिला स्तर पर होने चाहिए। उन्होंने व्यवस्था दी कि कैलेंडर बनाने में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट मार्गदर्शन करेंगे। इस संबंध में वह नवंबर में मोर्चा पदाधिकारियों के साथ बैठक कर इसका रूप-रेखा खींचेंगे। 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: