शनिवार, 18 नवंबर 2017 | 11:51 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
होम | मनोरंजन | सोशल मीडिया पर 'टाइगर जिंदा है' का धमाका, रिलीज़ से पहले बनाया ये रिकॉर्ड

सोशल मीडिया पर 'टाइगर जिंदा है' का धमाका, रिलीज़ से पहले बनाया ये रिकॉर्ड


बॉलीवुड को कई हिट फिल्में देने वाले सलमान खान इनदिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर जिन्दा है कि शूटिंग में बिज़ी हैं। आएदिन सेट से सलमान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर जिन्दा है कि फोटो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती है, लेकिन आज सोशल मीडिया पर टाइगर जिन्दा है के चर्चे ज़ोरों पर होने की वजह कुछ और है।

 

 

जी हां, यूं तो बड़े पर्दे पर आते ही बजरंगी भाईजान सलमान कोई ना कोई रिकॉर्ड बनाते हैं, लेकिन इस बार फिल्म की रिलीजिंग से पहले ही दबंग खान के नाम एक बड़ा रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। दरअसल, सलमान की आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर यूट्यूब पर दुनिया में अब तक का सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला ट्रेलर बन गया है। इसके अलावा 'टाइगर जिंदा है' ने इंटरनेट की दुनिया में एक और बड़ा धमाका किया है, जिसके तहत फिल्म के ट्रेलर ने ट्विटर पर सबसे ज्यादा बार ट्वीट किये जाने वाले हिन्दी फिल्म का ट्रेलर खिताब भी हासिल किया है।

 


बता दें कि सलमान और कैटरीन कैफ स्टारर 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर को अब तक 7 लाख 25 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, जो कि अब तक रिलीज हुए किसी भी फिल्म के ट्रेलर से ज्यादा है।  बता दें कि टाइगर जिंदा है 2012 में आई सलमान खान की फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है। हालांकि, फिल्म रिलीज होने में महीने भर से ज्यादा वक्त बाकी है, जिसको लेकर माना जा रहा है कि 'टाइगर जिंदा है' ट्रेलर अभी कई और रिकॉर्ड बनाने में कामयाब होगा। सलमान खान और कटरीना कैफ मुख्य स्टारर टाइगर जिंदा है को डायरेक्ट अली अब्बास जफर, जबकि यशराज फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे हैं, जो 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: