रविवार, 19 अगस्त 2018 | 09:14 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | क्राइम | छोटी सी बात को लेकर युवक ने चला दी गोली, देखिये जरा ?

छोटी सी बात को लेकर युवक ने चला दी गोली, देखिये जरा ?


छोटी-छोटी बातों को लेकर कुछ लोग बड़ी घटनाओं को अंजाम दे जाते है। ऐसी ही घटना उत्तराखंड के देहरादून की हलद्वानी से आई है। जिसमें फोन पर बात करते-करते प्लॉट में खड़े होने पर पड़ोसी ने गोली चला दी।

जानकारी के मुताबिक, भूमिया मंदिर गैस गोदाम रोड पर पड़ोसी के खाली पड़े प्लॉट पर खड़े होकर मोबाइल से बात करना टाइल्स कारीगर को महंगा पड़ गया। पड़ोसी ने प्लॉट में खड़े होने का कारण पूछा और कारीगर के पैर में गोली मार दी। घायल शख्स को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, रामपुर जिले के कल्याणपुर मिलक निवासी भानु प्रताप (22) मार्बल और टाइल्स लगाने का काम करता है। वह यहां भूमिया मंदिर के पास किराए का कमरा लेकर जयपुर के ठेकेदार कमल और अपने रिश्तेदार करन के साथ रहता है।

शनिवार की रात कारीगर अपने पिता से मोबाइल पर बात करते-करते पड़ोसी के खाली प्लॉट में चला गया। इस बीच पड़ोसी वहां पहुंचा और वहां खड़े होने का कारण पूछा। कारीगर ने माफी मांगते हुए जाने की बात कही लेकिन पड़ोसी ने असलहे से फायर कर दिया। गोली उसके दाहिने पैर में लगी। खून निकलने पर वह लंगड़ाते हुए कमरे में पहुंचा। वहां से ठेकेदार और रिश्तेदार ने उसे सुशीला तिवारी में भर्ती कराया। मुखानी पुलिस ने उसका बयान लिया। कारीगर ने बताया कि वह सात दिन पहले शहर में आया था। उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी। उसने प्लॉट में आने पर माफी मांगी थी लेकिन पड़ोसी पर कोई असर नहीं हुआ। थानाध्यक्ष कमाल हसन ने बताया कि गोली पड़ोस के व्यक्ति ने मारी है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: