शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 06:27 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
विजय दिवस के मौके पर शहीदों को दी श्रद्धांजली।           अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | क्राइम | बस में चाकू से की हत्या, दरिंदों ने पहन रखी थी स्कूल यूनिफॉर्म

बस में चाकू से की हत्या, दरिंदों ने पहन रखी थी स्कूल यूनिफॉर्म


खून और हत्या के सिलसिले बेखौफ चल रहे है। देश की राजधानी दिल्ली में आधा दर्जन युवकों द्वारा बस सवार एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक यह हत्या गुरूवार की शाम को चलती बस में हुई है। हैरत कर देने वाली बात है कि हत्या में शामिल सभी बदमाशों ने स्कूल यूनिफॉर्म पहनी हुई थी। पता चला है कि हमले में जान गंवाने वाला युवक बस में सवार बदमाशों द्वारा मोबाइल फोन लूटने का विरोध कर रहा था।

पूरी घटना न्यू फ्रेंडस कॉलोनी इलाके की है। मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। वहीं, फिलहाल मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। जानकारी के मुताबिक, हत्या की यह वारदात पंजाबी बाग से बदरपुर के बीच चलने वाली रूट संख्या 479 की क्लस्टर बस में हुई। गुरूवार की शाम को घटना के दौरान बस में कई लोग यात्रा कर रहे थे।

वहीं, इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि स्कूल ड्रेस में नाबालिग जेबकतरों का गिरोह भी हो सकता है, पुलिस ने यह भी बताया है कि ऐसी ही घटनाएं पहले भी हो चुकी है। इस वजह से इस अप्रिय घटना को अंजाम देने वाले स्कूली ड्रेस के लड़के गिरोह में शामिल होने का शक है।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: