मंगलवार, 23 जनवरी 2018 | 09:40 IST
शांति की शुरूआत मुस्कराहट के साथ होती है
होम | लाइफस्टाइल | चाइना के सुपरमैन 62 वीं मंजिल बिल्डिंग से गिरे, प्रपोज के बदले मौत मिली

चाइना के सुपरमैन 62 वीं मंजिल बिल्डिंग से गिरे, प्रपोज के बदले मौत मिली


 

दुनियां में स्टंट और अपने अजीब करतब दिखाने वाले खतरों से खेलकर अपनी जिंदगी को मौत के मुंह में झौक देते है। वही दूसरी ओर चाइना से एक ऐसी ही घटना सामने आयी है जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी। आपको बता दे चाइनीज सुपरमैन कहे जाने वाले यॉन्गनिंग जिनकी उम्र 26 साल थी उनकी आज 62 मंजिल से गिरकर मौंत हो गयी। जो अपनी हुनर और प्रतिभा से सोशल माडिया पर छाये रहते थे।

जानकारी के मुताबिक जू यॉन्गनिंग अपने सभी स्टंट्स बिना किसी सुरक्षा व्यवस्था के ही करता था. और इस बार भी वो 62वीं मंजिल पर चढ़कर स्‍टंट कर रहा था शुरुआत में सब ठीक था। लेकिन बाद में उसका संतुलन बिगड़ जाता है। बिगड़ती स्थिती को देखकर वो इमारत को पकड़ता दिखाई देता है लेकिन उसकी सारी कोशिशें नाकाम रहती हैं। उसके बाद अचानक वो नीचे गिर जाता है। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया तो ये भी जा रहा उनका 62 मंजिल पर जाने का मकसद अपनी गर्लफ्रेंड को करना था प्रपोज लेकिन शायद उसको इसका ये अंदाजा भी नहीं था उसका ये कदम उस को मौंत की नींद सुला देगा।

उसकी मौत की खबर खुद उसकी प्रेमिका ने सोशल मीडिया पर दी है। उसने ये भी बताया कि जू एक प्रतियोगिता में हिस्‍सा लेने की तैयारी में ये सब कर रहा था. और साथ ही मुझे भी प्रपोज करने वाला था। उसके बाद वो अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने वाला था.

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: