बृहस्पतिवार, 20 सितंबर 2018 | 08:59 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | उत्तराखंड | उत्तराखंण्ड में छात्र की मौत के बाद मचा बवाल

उत्तराखंण्ड में छात्र की मौत के बाद मचा बवाल


उत्तराखंण्ड में संस्कृत के विश्वविद्यालय में ज्योतिष द्रवितीय वर्ष के छात्र की मौंत से पूरे विवि प्रशासन में अफरा तफरी मच गयी है। जी हां इस छात्र की मौंत से सभी छात्रो ने विवि प्रशासन के खिलाफ आंदोलन छेड़ दिया है ये ही नहीं उनका कहना है इस छात्र की मौंत का जिम्मेंदार भी प्रशासन को ठहराया। आपको बता दें छात्र अनिरूद्ध नारायण मिश्रा चमोली जिले के देवाल का रहने वाला था।

दरअसल फिलहाल छात्र अनिरुद्ध नारायण मिश्रा जडवाड़ा पुल के पास स्थित एक कालोनी में किराये के कमरे पर रहता था। और वहीं बीमारी के चलते था मंगलवार रात को उसकी मौत हो गई। छात्र की मौंत की खबर सुनते ही छात्र संघ अध्यक्ष रविंद्र नौटियाल, छात्र नेता विकास जोशी, धीरज सिंह सहित बड़ी संख्या में छात्र उसके कमरे पहुंचे। और उन्होंने इस हादसें का जिम्मेंदार विवि प्रशासन को ठहराया और ये ही नहीं खुले आम चेतावनी भी दे दी, अगर हमारी मांगे पूरी नहीं तो हम ना तो परीक्षा होनें देगें और लगातार आंदोलन करते रहेगें।

दरअसल छात्र संघ का कहना है मृतक छात्र के परिजनों को दस लाख का मुआवजा देने की मांग की है। उनका कहना है अगर मांग पूरी नहीं होती है तो राज्य सरकार के खिलाफ आवाज उठायी जाएगीं। वहीं कुलसचिव ने बताया कि छात्रावास के निर्माण को लेकर शासन स्तर तेजी से कार्य किया जा रहा है। साथ ही मृतक छात्र के परिजनों के लिए जो भी मदद संभव होगी उसे किया जाएगा।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: