शनिवार, 18 नवंबर 2017 | 11:47 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
होम | देश | हार्दिक की सेक्स CD पर समर्थकों का जोरदार तर्क

हार्दिक की सेक्स CD पर समर्थकों का जोरदार तर्क


पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी से गुजरात का सियासी पारा एक बार फिप उफान पर दिख रहा है। वहीं, इसके बाद गुजरात में आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति करने वाले नताओं में भी चर्चा जोरों पर है कि क्या किसी के साथ सेक्स करना या फिर शारीरिक संबध बनाना की अपराध है? जैसे ही सोशल मीडिया पर हार्दिक पटेल का सेक्स वीडियो वायरल हुआ, वैसे ही लोगों में बहस छिड़ गई की रजानीति में किसी की नीजि जिंदगी पर सवाल खड़ा करना कितना सही है। हालांकि, इस मुद्दे पर हार्दिक पटेल का कहना है कि उनकी फर्जी वायरल सीडी के पीछे बीजेपी का हाथ है, जिसका इस्तेमाल वो गुजरात चुनाव से पहले उन्हें बदनाम करने के लिये कर रही है। 

 

 

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में दिख रहा शख्स हार्दिक पटेल जैसा दिख रहा है, जो एक महिला के साथ एक बंद कमरे में आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहा है। वीडियो में दिख रहा कमरा होटलनुमा लग रहा है, जहां हार्दिक जैसा दिखने वाला शख्स पहले महिला से बातें करता नजर आ रहा है, लेकिन कुछ ही वक्त बाद कमरे की लाइट बंद हो जाती है और दोनों में शारीरिक संबंध बनता है। इससे पहले हार्दिक पटेल ने पहले ही बीजेपी पर आरोप लगाया था कि बीजेपी उन्हें बदनाम करने के लिए उनकी फर्जी सेक्स सीडी जारी कर सकती है।हार्दिक पटेल ने वीडियो सामने आने पर प्रतिक्रिया देते हुए मीडिया से कहा कि “मुझे पता था चुनाव से पहले ये सब होगा”। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि “जब ये लोग हार्दिक को हरा नही पा रहे तो इस तरह की गन्दी राजनीति पर उतर आए है”। 

 

 

आपको बता दें कि हार्दिक की वयारल सेक्स सीडी पर लोगों का कहना है कि जिस तरह से गुजरात चुनाव में ये गंदा मुद्दा उठाया जा रहा है, वो बेहद शर्मनाक है। किसी की नीजि जिंदगी पर सवाल खड़ा करना बेहद घटिया हरकत है। हालांकि इस मुद्दे से पल्ला झाड़ते हुए बीजेपी ने कहा है कि उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं है। अब ये देखना काफी दिलच्सप होगा कि ये सेक्स सीडी गुजरात के चुनावी दंगल में क्या नया विवाद खड़ा करती है?



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: