बुधवार, 24 अक्टूबर 2018 | 04:43 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | खेल | कोटला टेस्ट में श्रीलंकाई टीम की 'हवा खराब'

कोटला टेस्ट में श्रीलंकाई टीम की 'हवा खराब'


दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेले जा रहे टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच आखिरी टेस्ट मैच में ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा। दरअसल, दिल्ली टेस्ट के दूसरे दिन श्रीलंकाई खिलाड़ी मास्क लगाकर फील्डिंग कर रहे थे। बता दें, कि इन दिनों दिल्ली में प्रदूषण का स्तर काफी बढ़ गया है, जिसके चलते हवा में स्मॉग छाया हुआ है। ऐसे में मैच खेल रहे खिलाड़ियों को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिससे बचने के लिए मास्क का सहारा लिया गया।

 

श्रीलंकाई टीम भले ही मैदान पर मास्क लगाकर उतरी हो, लेकिन इस दौरान मैदान पर खड़े अंपायर और भारतीय खिलाड़ियों ने मास्क नहीं लगाया हुआ था, बावजूद इसके श्रीलंकाई टीम विराट कोहली की बैटिंग के आगे बेबस नजर आ रही थी। लंच के बाद दूसरे सेशन में मेहमान टीम जब मैदान पर लौटी, तो वह कोहली की बैटिंग से ज्यादा दिल्ली के पॉल्यूशन से घबराई नजर आई।

 

इसी डर से श्रीलंका के खिलाड़ियों ने अपनी सेहत का ख्याल रखते हुए चेहरे पर मास्क लगाने का फैसला किया। श्रीलंकाई टीम के सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं, बल्कि मैदान के बाहर बैठा श्रीलंकाई टीम का स्टाफ भी मास्क लगाए हुए दिखा। उधर, इस बीच श्रीलंका के कैप्टन दिनेश चंडीमल ने टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली और मैदान पर खड़े अंपायर से लंबी बातचीत की।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: