सोमवार, 23 अक्टूबर 2017 | 10:30 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
होम | मनोरंजन | सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘इत्तेफाक’ का ट्रेलर रिलीज

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘इत्तेफाक’ का ट्रेलर रिलीज


सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म ‘इत्तेफाक’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। इसमें दोनों ही एकदम अलग किरदार में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं दो मिनट के ट्रेलर में अक्षय खन्ना ने भी अपनी दमदार एक्टिंग की छाप छोड़ी है। फिल्म की कहानी मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती है और फिल्म के ट्रेलर के जरिये पूरी कोशिश की गई है कि दर्शक भी इस फिल्म की मिस्ट्री को सुलझाने के लिए थियेटर तक जरूर जाऐं।

 

 

ट्रेलर की शुरुआत में ही सोनाक्षी और सिद्धार्थ के कैरेक्टर को इंट्रोड्यूस किया गया है। सिद्धार्थ फिल्म में विक्रम का किरदार निभा रहे हैं तो सोनाक्षी माया के किरदार में हैं। इस फिल्म में वे बतौर कपल नजर नहीं आए। लेकिन फिर भी दोनों की केमिस्ट्री काफी शानदार लग रही है। इसके बाद ट्रेलर में दो मर्डर मिस्ट्री सामने आती है, जिसे सुलझाने के काम डिटेक्टिव देव को सौपा गया है। अब वो कैसे इस मिस्ट्री को सुलझाएंगे?  सिद्धार्थ और माया कैसा झूठ बोल रहे हैं? मर्डर क्यों और किसने किया? ट्रेलर इन सारे सवालों के साथ आपको अकेला छोड़ देता है। और अब जवाब ढूंढने के लिए लोगों को फिल्म ही देखनी होगी।

 

 

 

यह फिल्म 70 के दशक में आई यश चोपड़ा निर्देशित 'इत्तेफाक' का रीमेक है। जिसमें उस समय राजेश खन्ना और नंदा मुख्य भूमिकाओं में थे। रीमेक को अभय चोपड़ा डायरेक्ट कर रहे हैं। अभय फिल्ममेकर बी. आर. चोपड़ा के परपोते हैं। इस फिल्म के लिए एक बार फिर करण जौहर और शाहरुख खान ने हाथ मिलाया है। यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन और रेड चिलीज के बैनर तले बन रही हैं। 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: