शनिवार, 18 नवंबर 2017 | 11:50 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
होम | मनोरंजन | भाभीजी ने तोड़ी अश्लील वीडियो पर चुप्पी

भाभीजी ने तोड़ी अश्लील वीडियो पर चुप्पी


बिग बॉस सीज़न ग्यारह में शुरुआती वक्त से आएदिन ऐसा ड्रामा देखने को मिलता रहता है, जिसको देखकर दर्शकों को खुशी और चैनल को जमकर टीआरपी मिल रही है। जिस बिग बॉस में कल तक जुबानी जंग देखने को मिलती थी, अब उसी बिग बॉस की वजह से सेलिब्रेटी की पर्सनल जिंदगी को सोशल मीडिया में तरह-तरह की बातें हो रही है।

 

 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर दर्शकों की फेवरेट भाभी अंगूरी यानी शिल्पा शिंद की अश्लील फोटो जमकर वायरल हो रही हैं, जिसको लेकर घर में तरह-तरह की बातें होने लगी हैं। शिस्पा शिंदे बिग बॉस के घर इकलौती ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जिनकी विनर बनने की दीवेदारी सबसे ज्यादा है। शिल्पा के वायरल एमएमएस में साफ देखा जा सकता है कि एक लड़की किसी व्यक्ति के साथ बेड पर लेटी हैं, जो दिखने में बिल्कुल शिल्पा शंदे की तरह लग रही है। 

 

 

हालांकि, वीडियो में बिना मेकअप दिख रही महिला शिल्पा शिंदे हैं, इसका कोई सबूत फिलहाल किसी को नहीं मिला है। वहीं, खुद शिल्पा का कहना है कि “वीडियो में मेरी तरह दिख रही लड़की कोई हिंदी पोर्न एक्ट्रेस है, जो बिना मेकअप मेरी तरह दिख रही है”। बहरहाल, जिस तरह से शिल्पा शिंदे को लेकर नया विवाद खड़ा हुआ है, वो उन्हें जमकर टीआरपी दिलवा सकता है, जिसके चलते माना जा रहा है कि इससे  शिल्पा बिग बॉस की विनर लिस्ट में टॉप पर ज़रुर पहुच जायेंगी। 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: