मंगलवार, 24 अप्रैल 2018 | 02:19 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | बिग बॉस 11 की विनर बन सकती है शिल्पा ?

बिग बॉस 11 की विनर बन सकती है शिल्पा ?


टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे बिग बॉस सीजन 11 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में से एक है। 'भाभीजी घर पर हैं'  में अंगूरी भाभी के किरदार से पॉपुलर हुईं शिल्पा के फैंस उन्हें बिग बॉस सीजन 11 का विनर बनाना चाहते है। जिसे वे डिजर्व भी करती है  अगर हम बात करे उनके पर्सनल लाइफ की, तो शिल्पा ने साइकोलॉजी में ग्रैजुएशन किया है और उनके पिता हाई कोर्ट में जज थे। 2013 में पिता के निधन के बाद शिल्पा अपनी मां गीता शिंदे के साथ ही रहती हैं, उनके भाई आशुतोष शिंदे यस बैंक में सीनियर मैनेजर हैं। बता दें, आशुतोष फेसबुक पर अपनी बहन शिल्पा के लिए वोट करने की अपील करते रहते हैं और वे बिग बॉस के घर में भी जा चुके हैं।

 

वही शिल्पा  के करियर कि बात करें, तो उन्होंने फिल्म भाभी जो 1999  में आयी थी में निगेटिव रोल के साथ अपने करियर की शुरुआत की। इसके अलावा उन्होंने कुछ तेलुगू फिल्मों में भी अपना लक आजमाया,लेकिन बात ना बन सकी। जिसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल उद्योग में अपनी किस्मत आजमाई। आपको बता दे, शिल्पा ने कई टीवी शो जैसे कि 'मिस इंडिया', 'हातिम', और  'संजीवनी'  में नज़र आ चुकी हैं। हालांकि, 'भाबी जी घर पर हैं'  से अंगूरी भाभी, 'चिड़िया घर'  से कोयल और 'मायका'  से सोनी खुराना वाले किरदार से शिल्पा को फेम मिला।

 

बता दे, 'बिग बॉस 11' के फिनाले में अब कुछ ही दिन बाकी है, जहाँ सभी को इस सीजन के विनर का इतंजार है तो वही शिल्पा शिंदे को बिग बॉस का सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माना जा रहा है और ये भी कहा जा रहा है कि 'बिग बॉस 11'  कि विनर शिल्पा ही होंगी।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: